×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:दो गुटों में जबरदस्त फ़ायरिंग..एक घायल..!

विज्ञापन

बुधवार रात शमसाबाद थाना क्षेत्र अन्तर्गत दो गुटों के बीच जबरदस्त फायरिंग होने से इलाके में सनसनी फैल गई.पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फर्रुखाबाद:बुधवार रात उस वक्त ज़िले में हड़कम्प मच गया जब दो गुटों के बीच जबरदस्त फायरिंग हो गई।इस गोलीकांड में एक युवक घायल भी हुआ है।

ये भी पढ़े-मानवता शर्मसार हो गई है..गर्भवती हथिनी को खिलाया गया पटाखों से भरा अनानास..पानी में तड़प तड़प कर निकली जान..!

जानकारी के अनुसार शमशाबाद थाना क्षेत्र के गांव बकसुरी में दो पार्टियों(गुटों) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।और देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से जबरदस्त फायरिंग होने लगी।एक युवक गोली लगने से घायल भी हो गया है।जिसको इलाज़ जे लिए भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े-UP:पानी की समस्या हुई विकराल..हो सकती है जल क्रांति..!

मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है।प्रभारी निरीक्षक जे एल सोनकर ने बताया कि किसी बात को लेकर विवाद हुआ है।उसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई है जिसमें एक युवक गोली लगने से घायल हुआ है।पूरे मामले की जाँच की जा रही है।दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।