×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:आबकारी और पुलिस की संयुक्त छापेमारी से हड़कम्प..धड़ल्ले से चल रहा था अवैध शराब बनाने का धंधा..!

विज्ञापन

बुधवार को जिले की आबकारी टीम व पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर अवैध कच्ची शराब औऱ शराब बनाने में प्रयोग होने वाली लहन को नष्ट कराया..हालांकि आरोपी फरार हो गए..पढ़े युगान्तर प्रवाह पर पूरी खबर..

फर्रुखाबाद:ज़िले में कई क्षेत्र हैं जो अवैध शराब के धंधे के लिए कुख्यात हैं।समय समय पर आबकारी और पुलिस द्वारा कार्यवाही कर इस पर लगाम लगाने का प्रयास किया जाता रहा है।

ये भी पढ़े-फ़र्रूख़ाबाद:कलक्ट्रेट पहुँची महिला सफाईकर्मी से टप्पेबाजी..बंद मिले सीसीटीवी..!

बुधवार को जनपद के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ममापुर गाँव में आबकारी और पुलिस की संयुक्त टीम ने अवैध शराब बनाने वालों के ठिकानों में छापा मार दिया।मौक़े 30 लीटर कच्ची शराब और सैकड़ों लीटर लहन बरामद हुआ जिसको मौक़े पर ही नष्ट कर दिया गया।

ये भी पढ़े-क्वारंटाइन सेंटर में रात भर चला रंगारंग कार्यक्रम..अश्लील गानों में बालाओं के लगते रहे ठुमके..!

हालांकि छापे की सूचना पर आरोपी मौक़े से भगाने में कामयाब हो गए।लहन के डिब्बों को खेतों के अंदर मिट्टी मेंं दबाकर रखा गया था जिसको एक एक कर टीम द्वारा बाहर निकाला गया और खुले मैदान में सभी को नष्ट कर दिया गया।

जिला आबकारी अधिकारी राजेश प्रताप ने कहा कि जनपद में अवैध शराब बिक्री और बनाने वालों के ऊपर लगातार ऐसी कार्यवाही होती रहेंगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।