×
विज्ञापन

Up Crime News:दामाद के सिर पर सवार हुआ ख़ून,सास ससुर को दे दी दर्दनाक मौत

विज्ञापन

यूपी के बिजनौर में डबल मर्डर (up double murder) से दहशत फैल गई है, एक दामाद ने अपने ही सास ससुर की धारदार हथियार से हत्या कर दी है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

Up Crime news:यूपी के बिजनौर ज़िले में शनिवार रात हुए डबल मर्डर से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।यहाँ एक दामाद ने अपने सास, ससुर की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। Bijnor double murder

जानकारी के अनुसार स्योहारा नगर के चक महमूद सानी निवासी अब्दुल मलिक ने अपनी बेटी अंजुम का निकाह मुजफ्फरनगर निवासी रिजवान के साथ की थी।

शनिवार को रिजवान मायके (चक महमूद सानी) में रह रही अपनी पत्नी अंजुम से मिलने के लिए आया हुआ था।लेकिन देर रात उसने सोते वक्त सास ससुर औऱ वहीं मौजूद अपने बहनोई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।हमले में सास ससुर की तो मौक़े पर ही मौत हो गई है जबकि बहनोई बुरी तरह घायल है।

विज्ञापन
विज्ञापन

पत्नी से चल रहा था विवाद..

हत्या करने के बाद से हत्यारोपी रिजवान फरार है, बताया जा रहा है कि रिजवान की शादी क़रीब तीन साल पहले अंजुम के साथ हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही पति पत्नी के बीच विवाद हो गया था, और पत्नी अंजुम मायके में अपने पिता के साथ रहने लगी थी।घटना वाले दिन रिजवान गुस्से में आया था औऱ इतने बड़े जघन्य कांड को अंजाम दे दिया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, अंजुम की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा लिख़कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।