×
विज्ञापन

UPTET:कब होगी परीक्षा..इसको लेकर एक महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है..!

विज्ञापन

बीते 22 दिसम्बर को होने वाली यूपी टेट की परीक्षा को प्रदेश के मौजूदा हालातों को देखते हुए रद्द कर दिया गया था..अब नई नई परीक्षा डेट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है...पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

प्रयागराज:इस समय छात्रों के एक बड़े वर्ग के जेहन में बस एक सवाल कौंध रहा है कि यूपी टेेट (up tet)की परीक्षा की नई डेट कब है।

यह भी पढ़ें:UPTET:निश्चित हो गया अब इस तारीख़ को होगी परीक्षा..!

गौरतलब है कि बीते 22 दिसम्बर को यूपी टेट की परीक्षा होनी थी लेक़िन उस वक्त प्रदेश में एनआरसी और नागरिकता कानून को लेकर मचे बवाल के चलते ऐन वक्त पर यूपी टेट की परीक्षा को रद्द कर दिया गया था।(UP TET)

ये भी पढ़े-फ़तेहपुर: *Exclusive*- क्षेत्र में प्रथम और प्रदेश में सातवें स्थान पर रहने वाली जिले की रोडवेज को इस वज़ह से हो रहा है लाखों का घाटा.!

नई परीक्षा डेट को लेकर परीक्षार्थियों के मन मे उत्सकुता है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस संबंध में परीक्षा नियामक अधिकारी के सचिव अनिल भूषण चतुर्वेदी ने एनडीटीवी से बातचीत में जानकारी दी है कि दिसंबर अब खत्म हो रहा है, इस वक्त परीक्षा लेना असंभव है। अब परीक्षा जनवरी माह में ही ली जाएगी। उन्होंने ये भी कहा कि यूपीटीईटी 2019 की नई तारीख कुछ ही दिनों में जारी कर दी जाएगी। बेसिक शिक्षा बोर्ड इसकी तैयारियों में जुटा है।

ये भी पढ़े-मनोरंजन:कड़ाके की ठंड में हॉट फ़ोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों में लगाई आग..!

मतलब साफ़ है कि अब यूपी टेट की परीक्षा जनवरी माह में होगी।लेक़िन किस तारीख़ को होगी इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।