×
विज्ञापन

Up Panchayat Chunav:आज से ख़त्म हो गया ब्लॉक प्रमुखों का कार्यकाल एसडीएम लेगें जिम्मेदारी.!

विज्ञापन

फतेहपुर ज़िले में क्षेत्र पंचायत सदस्य औऱ ब्लॉक प्रमुखों का कार्यकाल 17 मार्च से ख़त्म हो रहा है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:पंचायत चुनावों की तैयारियों के बीच प्रदेश के लगभग सभी जिलों में क्षेत्र पंचायत सदस्यों औऱ ब्लाक प्रमुखों का कार्यकाल 17 मार्च से समाप्त हो रहा है।फतेहपुर में भी सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों औऱ ब्लाक प्रमुखों का कार्यकाल (हथगाम ब्लॉक प्रमुख को छोड़कर) बुधवार को समाप्त हो गया। हथगाम ब्लॉक प्रमुख का कार्यकाल अगले महीने 28 अप्रैल को समाप्त होगा। up panchayat chunav

ब्लॉक प्रमुखो का कार्यकाल समाप्त होने के बाद ब्लाकों में तहसील क्षेत्र के एसडीएम प्रशासक के तौर पर नियुक्त किए जाएंगे जिनके पास प्रसासनिक औऱ वित्तीय सभी तरह के अधिकार होंगें।

विज्ञापन
विज्ञापन

इस साल होने जा रहे चुनावों के बाद जब तक नए ब्लॉक प्रमुख नहीं चुनकर पहुँचतें तब एसडीएम के हांथो ब्लाक की कमान होगी।इस सम्बंध में अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह की तरफ़ से समस्त जिलाधिकारियों को आदेश जारी कर दिया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।