आज का राशिफ़ल:कार्यक्षेत्र में बन रहें हैं सफलता के योग Today Horoscope

आज दिनांक 29 जनवरी 2022 दिन शनिवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर. 29 January 2022 Rashifal

आज का राशिफ़ल:कार्यक्षेत्र में बन रहें हैं सफलता के योग Today Horoscope
Aaj ka rashifal

मेष :- विदेश यात्रा का प्रस्ताव मिल सकता है मांगलिक खर्च की रूपरेखा बनेगी अधूरे काम पूरे होते जाएंगे आस्था बढ़ेगी।

वृषभ :- मित्रों के सहयोग से चुनौती का सामना करने में सफल रहेंगे दूसरों की बातों में आकर रिश्तों में दूरियां बढ़ा लेंगे पुराना विवाद सुलझेगा।

मिथुन :- युवाओं को कार्यक्षेत्र में शानदार उपलब्धि हासिल होगी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा नए काम की शुरुआत को लेकर असमंजस में रहेंगे।

कर्क :- पारिवारिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे महत्वपूर्ण मामलों में सबकी सलाह लेकर आगे बढ़ना लाभदायी रहेगा धैर्य से काम लें।

Read More: Shadi Vivah Shubh Muhurt 2024: आज से गूंजने लगेंगी घरों में शहनाइयां ! पहली लग्न आज से, 2024 में शादी-विवाह के जानिए मुहूर्त

सिंह :- नौकरी में तरक्की की संभावना बनेगी बच्चों को जोखिम के कार्यों से दूर रखें यात्रा कार्यक्रम स्थगित करना पड़ सकता है।

Read More: Sapno Ka Matlab In hindi: सपनों में अगर ये चीज़ें दिखें ! समझ लें बदलने वाली है किस्मत, माना जाता है शुभ

कन्या :- अपनों के साथ वक्त बिताएंगे कार्यक्षेत्र में सफलता से मन में संतोष का भाव पैदा होगा मामूली लाभ के लिए गलत लोगों से सौदा कर बैठेंगे।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातक आज सुरा सुंदरी से बचे ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

तुला :- विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देने में सफल रहेंगे | जीवनसाथी के व्यवहार से खिन्नता होगी लोग आपकी छवि को धूमिल करने की कोशिश करेंगे।

वृश्चिक :- व्यापार में आंशिक बदलाव से लाभ होगा साझेदारी में टकराव टालने का प्रयास सफल रहेगा दूसरों को अपनी बात आसानी से समझा देंगे।

धनु :- प्रभावशाली लोगों का लाभ मिलेगा समस्याओं को सुलझानें का प्रयास करेंगे अपनों के व्यवहार से काम बाधित होंगे।

मकर :- धन संबंधी मामलों में जोखिम उठाने से बचें घर अथवा वाहन खरीदने का मन बनेगा व्यापारिक साझेदारी लाभदायी हो सकती है।

कुंभ :- परिवार के साथ घूमने का कार्यक्रम बन सकता है आपके रूखे व्यवहार से करीबी लोग नाराज़ हो सकते हैं नए संपर्क लाभदायी रहेंगे।

मीन :- दिखावे के चलते कर्ज लेना पड़ सकता है काम के सिलसिले में दौड़-धूप करनी पड़ सकती है कार्यक्षेत्र में विस्तार की रूपरेखा बनेगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Dehydration Symptoms In Hindi: गर्मी में इस तरह से रखें शरीर का ख्याल ! नही तो हो जाएंगे डिहाइड्रेशन का शिकार Dehydration Symptoms In Hindi: गर्मी में इस तरह से रखें शरीर का ख्याल ! नही तो हो जाएंगे डिहाइड्रेशन का शिकार
गर्मियों के मौसम (Summer Weather) की शुरुआत हो चुकी है. मौसम में परिवर्तन होने लगा है. गर्मियों में पानी कम...
Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि पर इन बातों का रखें विशेष ध्यान ! भूलकर भी न करें ये गलतियां
Mukhtar Ansari Ki Maut: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत कैसे हुई ? कभी पूर्वांचल की राजनीति में रहा दबदबा, बांदा में निकली जान
Govinda Joins Shiv Sena: फ़िल्म स्टार गोविंदा एकनाथ शिंदे शिवसेना पार्टी में हुए शामिल ! क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Kanpur Crime In Hindi: INSTA..पर फर्जी आईडी बनाकर सीनियर छात्रा ने जूनियर को ऐसे बदनाम करने का किया प्रयास, पीड़िता पहुंची थाने
Blood Pressure Medicine Side Effects: यदि आप भी बिना डॉक्टर की सलाह खा रहे बीपी की गोलियां ! हो जाइए सावधान, पड़ सकती है जोखिम में जान
Aadhaar Card Free Update Deadline In Hindi: आधार को इस तारीख़ तक फ्री में कर सकते हैं अपडेट, नहीं हो सकता है बड़ा जोख़िम 

Follow Us