oak public school

Kanpur Crime : लूट व चोरी की घटनाओं से थर्राया कानपुर,चापड़ लेकर सर्राफे की दुकान में घुसा लुटेरा,फिर हुआ ये

कानपुर में लूट,छिनैती की घटनाओं से शहर थर्राया हुआ है, तो वहीं शहर की हाईटेक पुलिस बेपरवाह नजर आ रही है,और लुटेरो के हौसले बुलंद है,एक बार फिर सर्राफे की दुकान में घुसकर लुटेरे ने सर्राफ व्यापारी पर चाकू से वार कर दिया बावजूद बहादुरी से सर्राफ ने लुटेरे को दबोच लिया.

Kanpur Crime : लूट व चोरी की घटनाओं से थर्राया कानपुर,चापड़ लेकर सर्राफे की दुकान में घुसा लुटेरा,फिर हुआ ये
सर्राफ व्यापारी

हाईलाइट्स

  • कानपुर के गोपाल नगर में लुटेरे ने सर्राफ पर चापड़ से किया वार
  • बहादुरी से सर्राफ ने आरोपित लुटेरे को पकड़ा
  • पुलिस दोनों से पूछताछ कर जुटी जांच में

The robber attacked the moneylender with a chopper : कानपुर में गोपाल नगर और यशोदा नगर क्षेत्र में चोरी व लूट की घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल है, बीती रात गोपाल नगर क्षेत्र में लुटेरे ने सर्राफ की दुकान पर घुसकर सामान दिखाने की बात कहकर चाकू से सर्राफ पर वार कर दिया जिसके बाद किसी तरह अपना बचाव करते हुए सर्राफ ने उसे दबोच लिया और चिल्लाना शुरू कर दिया जहाँ लुटेरे को दबोच लिया गया और उसे पुलिस को सौप दिया गया.

लूट के इरादे से दाखिल हुआ दुकान में

बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोपाल नगर इलाके में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब आनन्द विहार निवासी सर्राफ दिलीप वर्मा की दुकान पर देर रात दुकान बढ़ाते वक्त एक युवक लूट के इरादे से दुकान में दाखिल हुआ और दुकानदार से चांदी की थाली दिखाने के लिए कहा, जिसपर दुकानदार ने पूछा कितने तक की चाहिए उसने कहा हज़ार से 15 सौ तक की हमने कहा इतने की नही है, जिसपर वह बिदक गया और युवक काउंटर की ओर आने लगा और जैसे ही उसने अंदर आने से रोका तो उसने चापड़ निकाल लिया और उसपर वार कर दिया.

जिसमे सर्राफ के गर्दन पर चोट आई है, हिम्मत दिखाते हए उसने जोर से चिल्लाया और लुटेरे को कसके दबोच लिया तबतक सर्राफ का दोस्त भी आ गया, और उसकी मदद से उसे पकड़ लिया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी, जहां पुलिस ने आरोपित लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया और घायल सर्राफ को मेडिकल के लिए भेजा, पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम चकेरी गांधीग्राम निवासी शीबू गुप्ता बताया है. उधर लुटेरे ने भी आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले दो चेन यहां रखने के लिए दो थी उसी का लेनदेन था.फिलहाल मामले में उलझी पुलिस जांच में जुट गई है.

Read More: Fatehpur AI Voice call Scam: मैं तुम्हारा जीजा बोल रहा हूं ! 16 हज़ार भेज दो, जानिए ठगी का नया तरीका

कुछ दिन पहले ही इन क्षेत्रों में हुई थी घटनाएं

Read More: Prayagraj Crime In Hindi: प्रयागराज के बंद कमरे में महिला पुरूष कांस्टेबल के शव ! पुलिस महकमे में हड़कंप, आखिर क्या हुआ

गौरतलब है कि बीते दिनों यशोदा नगर व गोपाल नगर क्षेत्र में  सेवानिवृत्त सूबेदार के घर से 20 लाख के जेवर व रिवाल्वर चोरी का मामला सामने आया था और कुछ दिन बाद ही गोपालनगर में वृद्ध महिला के साथ चेन लूट की कोशिश की गई थी जिसमें बहादुरी से 70 वर्षीय महिला ने चाकू से हमला कर चेन बचाई थी,जिसपर उसने नौबस्ता थाने में लूट का मुकदमा दर्ज कराया है.

Read More: UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान

एसीपी घाटमपुर दिनेश शुक्ला ने बताया कि सर्राफ और आरोपित से पूछताछ की जा रही है,आरोपित शीबू ने बताया कि उसने सर्राफ को कुछ दिन पहले दो चेन दी थी और रुपये लेने थे जिसपर विवाद हुआ और मारपीट हुई है ,जबकि सर्राफ ने बताया कि लूट के इरादे से आया था और हमला किया,तहरीर व सीसीटीवी फुटेज को चेक कर कार्यवाही की जाएगी.दोनों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) की शिक्षामित्र संगीता बाजपेयी और रिटायर्ड फौजी देवानंद बाजपेयी का बेटा आशीष बाजपेयी...
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल

Follow Us