×
विज्ञापन

Google Down News: दुनिया भर में रुक गई इंटरनेट की रफ्तार नहीं काम कर रहा है गूगल,लोगों को आ रहा ये 500 Error मैसेज

विज्ञापन

दुनिया भर के कई हिस्सों में अचानक इंटरनेट की रफ्तार रुक गई,यूजर को गूगल (Google Down News) की ओर से एरर का मैसेज आ रहा है.गूगल के डाउन होने के बाद ट्विटर (Twitter Meams) और यूट्यूब (Youtube Meams) पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Google Down Latest News Today In Hindi)

Google Down News: दुनिया भर में इंटरनेट डाउन होने से चारो ओर खलबली मच गई क्योंकि लोगों के लिए इंटरनेट का मतलब Google होता है.मंगलवार भारतीय समयानुसार  सुबह लगभग 7 बजे से Google Search Engene के Down होने की ख़बर आने लगी थीं.

आउटेज ट्रैकिंग की वेबसाइट Downdetector.com के अनुसार दुनियाभर के हजारों यूजर्स गूगल डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं. वेबसाइट पर 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इस दिक्कत को रिपोर्ट किया है. बताया जा रहा है की गूगल ने फिलहाल इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. (Google Down Latest Hindi News Google Twitter trending Memes)

विज्ञापन
विज्ञापन

500 Error का मैसेज यूजर को मिल रहा है (Google Down Latest News)

Google यूज करने वाले ज्यादातर यूजर्स को 500 Error का मैसेज नजर आ रहा था. गूगल डाउन होने पर कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. 

कुछ यूजर्स को गूगल ने ट्विटर पर Cache क्लियर करके फोन को रिस्टार्ट करने की सलाह जरूर दी है. यूजर्स ट्विटर पर Google Down होने को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. ऐसे ही एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए Google ने यह जानकारी दी है.

भारत में काम कर रहा है गूगल (Google Down News Today)

दुनिया भर के कई हिस्सों में गूगल के डाउन होने के खबरें तो आ रही हैं लेकिन भारत के अंदर Google Down की अभी तक कोई खबर नहीं आई है


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।