×
विज्ञापन

मुम्बई में हुआ सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार..परिवार के सदस्यों के साथ बॉलीवुड के ये लोग हुए शामिल..!

विज्ञापन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शव का मुम्बई के विले पार्ले स्थित शमसान घाट में सोमवार को शाम चार बजे अंतिम संस्कार कर दिया गया..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

डेस्क:अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शव का सोमवार शाम करीब 4 बजे मुम्बई के विले पार्ले स्थित शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।लॉकडाउन की वजह से अंतिम यात्रा में ज़्यादा लोगों के शामिल होने की अनुमति नहीं थी।घर के सदस्यों के अलावा उनके करीबी दोस्त ही इस दौरान मौजूद रहे।

ये भी पढ़े-सुशांत राजपूत केस-अस्पताल पहुँची सुशांत की महिला दोस्त रिया चक्रवर्ती..पुलिस करेगी पूछताछ..!

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के पिता सोमवार को 1 बजे के करीब पटना से मुंबई पहुँचे।पिता के साथ सुशांत के चचेरे भाई और उनकी पत्नी भी आई।उनके अंतिम दर्शन करने के लिए सबसे पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जिन्हें कथित तौर पर सुशांत की गर्लफ्रेंड भी बताया जा रहा है,उनके अंतिम दर्शन करने पहुँची।अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जिन्होंने सुशांत के साथ फ़िल्म छिछोरे में काम किया था वो भी आई।अभिनेत्री कृति सैनन भी नज़र आई।अभिनेत्री कृति ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म राब्ता में काम किया था।रिया से पहले कृति और सुशांत के रिश्तों को लेकर भी कई तरह की खबरें आती रहीं हैं।

ये भी पढ़े-बॉलीवुड से एक और दुःखद ख़बर..अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का फांसी पर लटकता मिला शव..!

आपको बता दें कि रविवार को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे।मुंबई पुलिस ने बाद में इस बात की पुष्टि की थी कि 34 वर्षीय अभिनेता ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।