×
विज्ञापन

इंडिया आस्ट्रेलिया सीरीज़ के बीच क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल ने की शादी.!

विज्ञापन

भारतीय टीम के लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री से मंगलवार को शादी कर ली, शादी की तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट...

डेस्क:भारत की वनडे औऱ टी ट्वेंटी टीम के अहम सदस्य लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री से शादी कर ली है।शादी की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर की हैं। yuzi chahal ki shadi

आस्ट्रेलिया टूर पर गई टीम इंडिया की वनडे औऱ टी ट्वेंटी टीम में रहे चहल इन दोनों फार्मेट में खेलने के बाद वापस भारत लौट आए थे।चूंकि चहल टेस्ट टीम में शामिल नहीं थे।बता दें कि अब तक उन्होंने टेस्ट मैच में पदार्पण भी नहीं किया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

मंगलवार को उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर शेयर की।धनश्री के साथ शादी के बंधन में बंधे चहल ने इसी साल अगस्त महीने में सगाई की थी।

धनश्री (dhanshree verma) एक कोरियोग्राफ़र औऱ यूट्यूबर हैं।वह एक डांस कम्पनी भी चलाती हैं।जिसका नाम धनश्री वर्मा डांस कम्पनी है।वह अपने डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं।

शादी की तस्वीर शोसल मीडिया में जमकर वायरल हो रहीं हैं।लोग कमेंट कर बधाई दे रहें हैं।वहीं कुछ लोग फ़नी कमेंट भी कर रहें हैं।एक ने कमेंट करते हुए लिखा है कि उधर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच खेलने में व्यस्त है इधर चहल ने घर बसा लिया।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।