×
विज्ञापन

ICC Ranking में विराट औऱ स्मिथ को झटका, ये खिलाड़ी बना नम्बर 1

विज्ञापन

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग (ICC Ranking) में विराट कोहली औऱ ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को झटका लगा है.देखें नई रैंकिंग लिस्ट युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:आईसीसी ने ताज़ा टेस्ट रैकिंग जारी है।न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को फ़ायदा हुआ है।वह विराट कोहली औऱ स्टीव स्मिथ को पीछे छोड़ते हुए नम्बर एक हो गए हैं।Icc ranking

कीवी कप्तान केन विलियमसन 890 अंकों के साथ नम्बर एक पायदान पर पहुँच गए हैं।विराट कोहली 879 के साथ दूसरे और स्टीव स्मिथ 877 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर लुढ़क गए हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

इनके अलावा टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे को उनकी शानदार शतकीय पारी का फायदा मिला है। रहाणे पांच स्थान की छलांग और 784 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में 112 रन बनाने के साथ ही सीरीज में अब तक 181 रन बनाए हैं। उधर भारत की तरफ से शीर्ष दस में शामिल चेतेश्वर पुजारा को उनकी कमजोर प्रदर्शन की वजह से दो स्थान का नुकसान हुआ है और वह अब 10वें पायदान पर पहुंच गए हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।