×
विज्ञापन

Sonali Fogat Death: भाजपा नेत्री व टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत

विज्ञापन

बिग बॉस 14 में नज़र आ चुकी टिक टॉक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का अचानक निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि मौत की वजह हार्ट अटैक है. (Sonali Fogat Death Heart Attack)

Sonali Phogat News:बीजेपी नेत्री व ऐक्ट्रेस सोनाली फोगाट का सोमवार देर रात हार्ट अटैक से निधन हो गया. वह 41 साल की थीं. हरियाणा से आने वाली सोनाली साल 2019 में बीजेपी के टिकट पर हरियाणा विधानसभा (Harayan Assembly Election 2019) का चुनाव लड़ चुकी हैं. हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

जानकारी के अनुसार सोनाली (sonali Phogat) इन दिनों अपनी टीम के साथ गोवा में थी. सोमवार को उनकी मुलाकात स्थानीय बीजेपी नेताओं से भी हुई थी. हार्ट अटैक (Sonali Phogat Heart Attack) से पहले तक वह सोशल मीडिया पर एक्टिव थी.उन्होंने कुछ पोस्टें भी की थीं. बताया जा रहा है कि देर रात उन्हें सीने में अचानक तेज दर्द हुआ जिसकी सूचना उन्होंने अपने स्टाफ को दी.स्टाफ के लोग तुरन्त अस्पताल लेकर पहुँचें लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि जिस वक्त सोनाली अस्पताल पहुँचीं थी उनकी मौत हो चुकी थी.

विज्ञापन
विज्ञापन

सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एंकरिंग से की थी.वह हिसार दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करती थीं.दो साल बाद 2008 में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली.2019 में भाजपा की टिकट पर हरियाणा के आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था.

सोनाली (Sonali Phogat Death News) पंजाबी और हरियाणवी फिल्में, म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी थी.उन्होंने साल 2019 में फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती में काम किया था.सोनाली बैन हो चुके टिक टॉक एप में भी काफी पॉपुलर थीं.उनके वहां लाखों फैंस थे.इसके अलावा वह बिग बॉस 14 में भी नज़र आ चुकी थीं.

 

ये भी पढ़ें- Teacher Agniveer Requirements:अग्निवीर के तर्ज पर होगी शिक्षकों की भर्ती!जाने Teacher Veer योजना का असली सच

ये भी पढ़ें- Unnao video Viral case:पति पत्नी के झगड़े का फ़ायदा उठा महिला के नजदीक आया था हेड कांस्टेबल वीडियो का दूसरा सच हैरान कर देगा


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।