oak public school

Surya Grahan 2020:इन राशियों पर बुरा प्रभाव डालेगा 21 जून को पड़ने जा रहा सूर्यग्रहण..!

सूर्य ग्रहण 21 जून को पड़ने जा रहा है।इसका असर अपने यहाँ भी होगा जिसके चलते कई राशियों पर ग्रहण का बुरा प्रभाव पड़ेगा..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

Surya Grahan 2020:इन राशियों पर बुरा प्रभाव डालेगा 21 जून को पड़ने जा रहा सूर्यग्रहण..!
सांकेतिक फ़ोटो-साभार-गूगल।

डेस्क:21 जून को सूर्य ग्रहण पड़ने जा रहा है।इसका असर भारत में भी होगा।21 जून को सूर्यग्रहण सुबह 9 बजकर 15 मिनट से शुरू होकर 3 बजकर 4 मिनट तक रहेगा।दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर ग्रहण अपने चरम प्रभाव में होगा।इस ग्रहण का कुछ राशियों पर बुरा प्रभाव पड़ने वाला है।

किन किन राशियों पर पड़ेगा बुरा असर..

वृषभ राशि:ये सूर्य ग्रहण पारिवारिक कलह एवं मानसिक अशांति दे सकता है। स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा दाहिनी आंख का ध्यान रखें। परिवार में अलगाव न पैदा होने दें। किसी को भी कर्ज देने से बचें कार्य क्षेत्र से अपने काम निपटायें और सीधे घर आए, विवादों से दूर रहें।

मिथुन राशि:इस राशि पर लगने वाला ग्रहण आपके लिए सर्वाधिक कष्ट कारक सिद्ध हो सकता है इसलिए अपनी जिद एवं आवेश पर नियंत्रण रखते हुए स्वभाव में चिड़चिड़ापन न आने दें। यात्रा सावधानीपूर्वक करें वाहन दुर्घटना से बचें कार्य क्षेत्र में भी उच्चाधिकारियों से मधुर संबंध बनाए रखें।

Read More: Aaj ka Rashifal 26 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना पैसा मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

कर्क राशि:ये ग्रहण आपके लिए स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव डालेगा। बाई आंख का ध्यान रखें, हृदय रोग से बचें। कोर्ट कचहरी के मामले बाहर ही सुलझा लें तो बेहतर रहेगा। किसी संबंधी अथवा मित्र के द्वारा कष्टकर समाचार मिल सकता है। यात्रा भी करनी पड़ सकती है चोट लगने से बचें।

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

कन्या राशि:राशि से दशम भाव में पड़ने वाला यह ग्रहण माता पिता के स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव डालेगा। कार्य क्षेत्र में भी षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं। अधिकारियों से संबंध बनाकर रखें नौकरी में भी स्थान परिवर्तन की संभावना है अगर ऐसा हो तो सहजता से स्वीकार करें। सामाजिक प्रतिष्ठा पर आंच न आने दें।

Read More: Sapno Ka Matlab In hindi: सपनों में अगर ये चीज़ें दिखें ! समझ लें बदलने वाली है किस्मत, माना जाता है शुभ

तुला राशि:राशि से भाग्य भाव में पड़ने वाला ये ग्रहण आपके लिए कार्य बाधा उत्पन्न करा सकता है। स्वास्थ्य के प्रति चिंता तो रहेगी किंतु संतान संबंधी चिंता भी आपको तंग कर सकती है। यदि आप विद्यार्थी हैं तो पढ़ाई में और मन लगाएं ताकि परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने में परेशानी न हो। धर्म-कर्म के मामलों में अरुचि बढ़ेगी।

धनु राशि:राशि से सप्तम भाव में पड़ने वाले इस ग्रहण के प्रभाव स्वरूप आपके दांपत्य जीवन में कटुता आ सकती है इसलिए आपसी सौहार्द बनाए रखें झगड़े विवाद से बचें।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Loksabha Chunav 2024: भाजपा से साध्वी ने किया नामांकन ! तीन गुना बढ़ी संपत्ति Fatehpur Loksabha Chunav 2024: भाजपा से साध्वी ने किया नामांकन ! तीन गुना बढ़ी संपत्ति
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने नामांकन...
Naresh Uttam Patel: नरेश के लिए कितना उत्तम साबित होगा फतेहपुर ! जानिए इनके राजनैतिक सफ़र के बारे में
Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले से जुड़े एक आरोपित ने पुलिस कस्टडी में दी जान
Delhi-Noida Schools Bomb Threat News: दिल्ली-नोएडा के इन नामी स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी ! ईमेल के जरिये भेजी गई धमकी
Ducati Desertx Rally Bike: खतरनाक रास्तों को चुनौती देते हुए फर्राटा भरेगी डुकाटी की ये बाइक, हुई लांच
Srikanth Movie: राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत का रोमेंटिक गाना हुआ जारी ! 10 मई को सिनेमाघरों में होगी फ़िल्म रिलीज़
India T20 World Cup Squad: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एलान ! ऋषभ पन्त की वापसी, केएल राहुल और गिल नहीं बना पाए जगह

Follow Us