×
विज्ञापन

Prayagraj Bomb Blast:प्रयागराज में मतदान केंद्र के पास बम धमाका युवक की मौत

विज्ञापन

प्रयागराज ज़िले में पांचवें चरण के अन्तर्गत रविवार को वोट डाले गए हैं.इसी दौरान वहां से एक दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई है.दरअसल एक मतदान केन्द्र से महज कुछ मीटर की दूरी पर धमाका हुआ है.जिसमें एक युवक की मौत हुई है. Prayagraj Bomb Dhamka News

Prayagraj News:यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के अंर्तगत प्रयागराज ज़िले की सभी विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे थे.लेकिन शाम को एक बुरी ख़बर सामने आई.एक मतदान केंद्र के नजदीक बम धमाका हो गया जिसमें एक युवक की मौत हो गई औऱ उसका साथी घायल हो गया.

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार करेली थाना क्षेत्र अंर्तगत दो युवक झोले में बम रखकर साइकिल से ले जा रहे थे.दोनों युवक आपस में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि साइकिल की हैंडल पर झोला टांग रखा था.झोले में कई देसी बम रखे हुए थे.अचानक साइकिल गिरने से देसी बम गए. वहीं, मौके पर ही 20 साल के युवक अर्जुन की मौत हो गई.

मरने वाला शख्स कोरांव इलाके का रहने वाला था.बम फटने से अर्जुन का चचेरा भाई संजय कौल घायल हो गया.देसी बम कहां और किस मकसद से ले जाया जा रहा था यह अभी साफ नहीं हो पाया है. इस मामले को पुलिस जांच कर रही है. वहीं, एसएसपी अजय कुमार का दावा है कि इस घटना का चुनाव से कोई संबंध नहीं है.


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।