×
विज्ञापन

UP:कोरोना से यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री की मौत..योगी का अयोध्या का दौरा रद्द..!

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी औऱ दुःखद खबर सामने आई है,एक कैबिनेट मंत्री की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है..पढें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:यूपी में कोरोना संक्रमण बहुत तेज़ी के साथ खतरनाक स्तर पर पहुँच रहा है।योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से रविवार की सुबह मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें-UP:रोडवेज बसों में मुफ़्त यात्रा कर सकेंगी महिलाएं..मिठाई की दुकानें भी रहेंगी खुली..!

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण कानपुर के घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक थीं।बीते दिनों वह कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई थीं।उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में चल रहा था।रविवार की सुबह उन्होंने इलाज़ के दौरान दम तोड़ दिया।

सीएम योगी का अयोध्या दौरा रद्द..

अयोध्या में पाँच अगस्त को होने जा रहे राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारियों का जायजा लेने रविवार को सीएम योगी अयोध्या जाने वाले थे।लेक़िन कैबिनेट मंत्री कमल रानी की मौत के बाद योगी ने अयोध्या दौरा रद्द कर दिया है।

ये भी पढ़ें-हमीरपुर:कोरोना से बुरी तरह घिरा जिला..अधिशाषी अभियंता की मौत..!

सीएम योगी ने कैबिनेट मंत्री की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि-
"उत्तर प्रदेश सरकार में मेरी सहयोगी, कैबिनेट मंत्री श्रीमती कमल रानी वरुण जी के असमय निधन की सूचना, व्यथित करने वाली है।प्रदेश ने आज एक समर्पित जननेत्री को खो दिया।उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं।ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।
ॐ शांति!"


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।