×
विज्ञापन

राजनीति:सैम पित्रौदा ने पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान को दोषी मानने से किया इंकार!

विज्ञापन

कांग्रेसी वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक को लेकर सवाल खड़े किए हैं..लोकसभा चुनावो के वक़्त ऐसा बयान कांग्रेस को मुश्किल में डाल सकता है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

नई दिल्ली: जब इस वक़्त पूरे देश मे चुनावी माहौल बना हुआ है औऱ सभी पार्टियां जी जान से चुनावी प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं वहीं दूसरी ओर कुछ कांग्रेसी नेता अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में आ गए हैं।
ताजा मामला सैम पित्रोदा के उस विवादित बयान का है जिसमें उन्होंने कहा कि पुलवामा में सेना पर हुए हमले और मुंम्बई में हुए 26/11 हमले के लिए पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।

सैम ने सेना द्वारा की गई पाकिस्तान के ऊपर एयर स्ट्राइक पर भी सवाल खड़े किए।उन्होंने कहा कि अभी तक ये साबित नहीं हो सका है कि एयर स्ट्राइक में कोई मरा भी है या नहीं क्योंकि इंटरनेशनल मीडिया से आई खबरों को पढ़कर इस स्ट्राइक के बारे में जानने की इच्छा बढ़ गई है।

मोदी सहित पूरी भाजपा हुई पित्रोदा पर हमलावर...

कांग्रेसी नेता के बयान से भाजपा को एक बार फिर कांग्रेस पर हमला करने का बड़ा मौका मिल गया,पीएम मोदी सहित भाजपा के कई बड़े नेताओं ने सैम पित्रोदा के इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए पूरी कांग्रेस को घेरा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।