×
विज्ञापन

Lockdown3.0-हमीरपुर में फिलहाल कोई ढील नहीं.सड़कों पर उतर प्रशासनिक अमले ने किया लोगों को आगाह..!

विज्ञापन

लॉकडाउन बढ़ने की घोषणा के साथ ही जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है..शनिवार सुबह अधिकारियों ने पुलिस बल के साथ सड़को पर पैदल मार्च कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

हमीरपुर:शनिवार सुबह सदर एसडीएम राजेश चौरसिया और सीओ सिटी अनुराग सिंह ने पुलिस बल के साथ शहर का पैदल घूम घूम कर जायज़ा लिया।एसडीएम और सीओ ने बताया कि लॉकडाउन बढ़ने की घोषणा हो गई है।जिसके मद्देनजर आज ज़िले भर में पैदल मार्च के माध्यम से लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की गई है।उन्होंने यह भी कहा कि अब तक जिस तरह से लॉकडाउन का पालन सख़्ती के साथ कराया जा रहा था।आगे भी उसी तरह से कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें-UP:बिरयानी बेचने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव..मचा हड़कम्प..लॉकडाउन में भी बेच रहा था..!

आपको बता दे कि अब तक हमीरपुर ज़िले में कोरोना का एक भी केस सामने नहीं आया है।जो ज़िले के लिए राहत की ख़बर है।इसी के चलते हमीरपुर जिला ग्रीन जोन की श्रेणी में हैं।hamirpur lockdown news

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ़ से लॉकडाउन की अवधि को दो हफ़्तों के लिए बढ़ा दिया गया है।साथ ही इस बार पूरे देश के जिलों को तीन जोन(रेड, ऑरेंज, ग्रीन) में बांटा गया है।और ग्रीन व ऑरेंज जोन में रहने वाले जिलों को लॉकडाउन में कुछ छूट प्रदान करने की बात कही गई है।

ये भी पढ़ें-कोरोना:भारत में कोरोना के मामले बढ़कर पहुँचे 37 हज़ार के पार..पिछले 24 घण्टों में इतने नए केस..!

गृह मंत्रालय की तरफ से लॉकडाउन 3.0 को लेकर अब तक स्पष्ट गाइडलाइन न आने की वजह स्थानीय स्तर पर प्रशासन किसी भी तरह की लॉकडाउन में ढील देकर जोख़िम नहीं उठाना चाह रहा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।