×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:मुल्क की सलामती के लिए की गई दुआ..घरों पर ही हुई अलविदा नमाज़..ड्रोन से होती रही निगरानी. .!

विज्ञापन

मुस्लिम समुदाय द्वारा लॉकडाउन का बखूबी पालन करते हुए अलविदा की नमाज़ घरों से ही अदा की..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

फर्रुखाबाद:पवित्र रमजान महीना समाप्ति की ओर है।रमजान महीने के आख़री जुमे(शुक्रवार) को अलविदा की नमाज़ होती है।इस बार कोरोना वायरस के चलते धार्मिक स्थलों पर जाने की मनाही है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फर्रुखाबाद में भी कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार..आंकड़ा 20 के पार..जिला प्रशासन हुआ सख़्त..!

जिले में अलविदा की नमाज को शांति और सौहार्द के बीच मुस्लिम समुदाय द्वारा अपने अपने ने घरों पर अदा की गई।कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन में मस्जिदों पर ताले पड़े रहे।निगरानी को निकले पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल कुमार मिश्र ने पुलिस बल के साथ मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में सघन दौरा किया। ड्रोन कैमरे से पूरे इलाकों की निगरानी की गई।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में कोरोना के दो और नए संक्रमित मिले..!

अलविदा की नमाज के मौके पर इस बार मुस्लिम भाइयों ने कोरोना संक्रमण काल का पूरा ध्यान रखा। शासन की मंशा के अनुरूप घरों से ही नमाज अता की।कायमगंज प्रभारी निरीक्षक डाॅ. विनय प्रकाश राय, नबावगंज थानाध्यक्ष आरके शर्मा, मऊदरवाजा थाना अध्यक्ष जय प्रकाश शर्मा, शहर कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डे, कमालगंज थाना प्रभारी निरीक्षक अजय नारायण सिंह आदि लोग भी अपने अपने क्षेत्रों के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में  सक्रिय रहे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।