×
विज्ञापन

भारत में कोरोनो की तीसरी लहर Rajasthan के Dausa में 341 बच्चे कोरोना की चपेट में।

विज्ञापन

भारत में Corona की दूसरी लहर का कहर अभी लगातार कहर बरपा रहा है।इसके इतर कोरोनो की तीसरी लहर ने भी तस्तक दे दी है। Rajasthan के दौसा (Dausa Corona News)जनपद में कोरोना की तीसरी लहर ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Rajasthan Dausa Corona News Third Wave Corona Virus In Dausa Rajasthan)

Rajasthan Dausa Corona News: देश मे कोरोना की दूसरी लहर में Corona अपना रूप परिवर्तित कर रहा है। कभी Black Fungus तो कभी White Fungus के रूप में ये लोगों की जिंदगियों के साथ खेल रहा है। लेकिन कोरोना की तीसरी लहर की आशंका पहले से जताई जा रही थी। जो कि बच्चों के लिए बेहद खतरनाक बताई गई है। राजस्थान(Rajasthan) के दौसा (Dausa Corona News)जनपद में 341 बच्चों के कोरोना की चपेट में आने से हड़कंप मचा हुआ है। दौसा में इतनी बड़ी तादात में बच्चों का कोरोना पॉजिटिव होना प्रशासन के लिए परेशानी का सबब बन गु है। (Rajasthan Dausa Corona News Third wave Corona Virus Dausa Rajasthan)

विज्ञापन
विज्ञापन

कोरोनो की तीसरी लहर को देखते हुए दौसा जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। जानकारी के अनुसार 341 बच्चे जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनकी उर्म 0 से 18 वर्ष है। तीसरी लहर पूरी तरह से आने से पहले बच्चों में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। दौसा जिले के डीएम ने मीडिया को बताया कि 341 बच्चे संक्रमित हैं लेकिन इनमें से कोई सीरियस नहीं हैं। आपको बतादें कि महाराष्ट्र कर्नाटक जैसे राज्यों में भी बच्चों में तेजी से संक्रमण फैल रहा है। (Rajasthan Dausa Corona News Third Wave Corona Virus In Dausa Rajasthan)

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: फतेहपुर में बढ़ते कोरोना और बचाव के क्या हैं तरीके सुनिए क्या कहा जिले के सीनियर डॉक्टरों ने?

ये भी पढ़ें- Oxygen Crisis In UP: योगी कहते हैं पर्याप्त है ऑक्सीजन.विधायक ने कहा मर रहे हैं लोग।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।