×
विज्ञापन

UP:फर्रुखाबाद में मेडिकल एशोसिएशन के अध्यक्ष की कोरोना से मौत..!

विज्ञापन

यूपी के फर्रुखाबाद ज़िले में मेडिकल एशोसिएशन के अध्यक्ष व दवा व्यवसाई की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई।पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर...

फर्रुखाबाद:कोरोना संक्रमण से कायमगंज के प्रमुख दवा व्यवसाई व मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन अग्रवाल का निधन हो गया।अग्रवाल की मौत की खबर जैसे ही ज़िले में फ़ैली तो पूरे नगर में शोक की लहर दौड़ गई।

ये भी पढें-कोरोना:लापरवाही महँगी पड़ सकती है..फतेहपुर में 11 और नए मरीज़..!

व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संजय गुप्ता, महामंत्री अमित सेठ व अन्य संगठनों के पदाधिकारियों ने दवा व्यवसाई की आत्मा शांति हेतु मौन रखकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।आपको बता दें कि श्री अग्रवाल कोरोना संक्रमण से ग्रसित थे।उनका इलाज जयपुर में चल रहा था।जहां आज संक्रमण के चलते इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

ये भी पढें-UP:बुजुर्ग पति पत्नी के घर के अंदर मिले शव..हत्या की आशंका..हुई थी दो शादियां..!

इस बात की सूचना जैसे ही कस्बे में हुई तो दवा व्यवसायियों समेत उनके शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ गई। मेडिकल एसोसिएशन व अन्य गणमान्य लोगों ने श्री अग्रवाल के निधन को अपूर्णीय क्षति बताते हुए गहरा दुख व्यक्त किया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।