×
विज्ञापन

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा गम्भीर हालत में आईसीयू में भर्ती.!

विज्ञापन

जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को गम्भीर हालत में अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:बॉलीवुड से एक औऱ चिंताजनक खबर सामने आ रही है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।remo d suza news

रेमो को हार्ट अटैक शुक्रवार दोपहर आया है, जिसके बाद उनके स्टाफ़ और परिवार के लोगों ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में उनको भर्ती कराया है।उन्हें अस्पताल में आईसीयू में रखा गया है।डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी में जुटी है।फ़िलहाल रेमो की हालत स्थिर बताई जा रही है।

रेमो डिसूजा जाने माने सेलेब्रिटी कोरियोग्राफर हैं जो बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं. बॉलीवुड में बतौर कोरियोग्राफर उनके करियर की शुरुआत साल 1995 में हुई थीइसके बाद वो आज तक कई बेहतरीन फिल्मों में डांस कोरियोग्राफ कर चुके हैं। उन्हें तहज़ीब, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ये जवानी है दीवानी, एबीसीडी 2, बाजीराव मस्तानी और कलंक के लिए अवॉर्ड भी दिया जा चुका है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।