×
विज्ञापन

Pradeep Patwardhan: मराठी हास्य अभिनेता प्रदीप पटवर्धन का हृदय घात से निधन

विज्ञापन

प्रदीप पटवर्धन (Pradeep Patwardhan) को मराठी सिसेमा के एक हास्य अभिनेता के रूप में लोग जानते थे. मराठी नाटकों, फिल्मों और धारावाहिकों में काम करके प्रदीप ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. 52 साल की अवस्था में हार्ड अटैक पड़ने से उनका निधन हो गया.उनके निधन की खबर से मराठी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है (Pradeep Patwardhan Passes away Marathi Actor Pradeep Patwardhan Latest News)

Pradeep Patwardhan: मराठी सिनेमा में एक हास्य कवि के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले प्रदीप पटवर्धन का हार्ड अटैक से निधन हो गया. 52 वर्षीय प्रदीप का जन्म 1 जनवरी 1970 को हुआ था.उन्होंने गिरगांव स्थिति अपने आवास में अंतिम सांस ली.उनके निधन से मराठी सहित हिंदी सिनेमा में भी शोक की लहर है. उन्होंने मराठी नाटकों, फिल्मों और धारावाहिकों में अपने काम से एक अलग पहचान बनाई थी. प्रदीप पटवर्धन (Pradeep Patwardhan) को मराठी सिनेमा (Marathi Cinema) में एक हास्य अभिनेता के रूप में जाना जाता था।

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रदीप पटवर्धन( Pradeep Patwardhan Passes away) सबसे ज्यादा मशहूर अपने मराठी नाटक मोरुची मवाशी से हुए थे. इस नाटक के अलावा उन्होंने बहुत सारी मराठी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया था.मराठी के अलावा प्रदीप ने बॉलीवुड फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में भी काम किया था जिसका डायरेक्शन अनुराग कश्यप ने किया था. लेकिन पिछले कुछ सालों से प्रदीप पटवर्धन फिल्मों से दूर थे. 2019 में प्रदीप पटवर्धन को अखिल भारतीय नाट्य परिषद पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था. (Pradeep Patwardhan Biography In Hindi)

ये भी पढ़ें- Lata Mangeshkar Death News:नहीं रहीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर देश में शोक की लहर

ये भी पढ़ें- Google Down News: दुनिया भर में रुक गई इंटरनेट की रफ्तार नहीं काम कर रहा है गूगल,लोगों को आ रहा ये 500 Error मैसेज


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।