×
विज्ञापन

Raju Shrivastav Heart Attack: हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा दिल्ली के AIIMS में हुए भर्ती

विज्ञापन

जाने माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav News) को अचानक दिल का दौरा पड़ जाने से उन्हे दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. इस दुःखद ख़बर से उनके फैंस काफी परेशान हैं. बताया जा रहा है कि जिम में वर्क आउट करने के दौरान वो अचानक बेहोश होकर गिर पड़े थे. पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Raju Shrivastav Heart Attack Raju Shrivastav Latest Hindi News Raju Shrivastav Biography Family Wife News In Hindi)

Raju Shrivastav Heart Attack News: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत की तबीयत अचानक खराब हो गई है बताया जा रहा है कि बुधवार को जिम में वर्कआउट करते समय अचानक वो बेहोश हो गए थे आनन-फानन में वहां पर मौजूद लोगों ने डॉक्टर को बुलाते हुए उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट की बात कही मीडिया को जानकारी देते हुए उनके पीआरओ अजीत सक्सेना ने बताया कि राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की तबीयत अब ठीक है.आपको बता दें की एम्स के डॉक्टर उनकी मेडिकल हिस्ट्री जानने का प्रयास कर रहे हैं उसी के आधार पर आगे का उपचार किया जाएगा. राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की अचानक तबियत खराब हो जाने से उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं 

विज्ञापन
विज्ञापन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) इस वक्त भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं.नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से वे अगृणी भूमिका निभा रहे हैं. 

राजू के पीआरओ अजीत का कहना है की राजू श्रीवास्तव ( Raju Shrivastav News) पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे सुबह जिम करने गए थे जिम करते करते उन्हें हार्ट अटैक आया.डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं और फिर देखेंगे कि उनके साथ कौन सा उपचार करना है (Raju Shrivastav Heart Attack Hindi News)

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan kab hai Shubh Muhurt 2022: भ्रमित न हों 11 तारीख़ को है रक्षाबंधन जान ले पूरी बात

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik Latest Photos:रुबीना दिलैक का अप्शरा वाला बोल्ड लुक देख फैन्स चकरा गए


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।