×
विज्ञापन

Kisan tractor rally:किसानों की ट्रैक्टर परेड से बुरी ख़बर, एक किसान की मौत

विज्ञापन

गणतंत्र दिवस के मौक़े पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली(परेड)निकाल रहे किसानों की कई जगह पुलिस से हिंसक झड़पें हुईं, इसी दौरान आईटीओ में एक किसान की मौत हो गई है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

नई दिल्ली:गणतंत्र दिवस के मौक़े पर दिल्ली में कृषि कानूनों के विरोध में ट्रैक्टर रैली निकाली जा रही है।कई जगहों पर यह प्रदर्शन हिंसक हो गया है।कई पुलिसकर्मियों और किसानों को चोंटे आईं हैं।किसान लाल किले तक घुस गए हैं।दिल्ली के आईटीओ के पास सबसे ज़्यादा हिंसक प्रदर्शन हुआ है।पुलिस औऱ किसान खुलकर एक दूसरे के आमने सामने हैं। kisanTractor rally

विज्ञापन
विज्ञापन

इस बीच ख़बर आ रही है इसी दौरान आईटीओ में उत्तराखंड के रहने वाले नवनीत गौतम नाम के किसान की मौत हो गई है।किसानों का दावा है कि पुलिस की गोली लगने से किसान की मौत हुई है।जबकि कुछ लोग यह कह रहें हैं कि प्रदर्शन में शामिल एक ट्रैक्टर के पलट जाने से किसान की मौत हुई है। kisan tractor rally one farmer death

बरहाल मौत का कारण चाहे जो रहा हो, एक किसान की मौत इस प्रदर्शन के दौरान हुई है जो कि बहुत ही दुःखद है।लगातार दो महीने से कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमा पर डटे किसानों ने अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत गणतंत्र दिवस के मौक़े पर ट्रैक्टर परेड निकाली थी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।