×
विज्ञापन

UP CRIME:फतेहपुर में मजदूर की हत्या.पुलिस ने दो संदिग्धों को उठाया.!

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर ज़िले के बिंदकी क़स्बे में सोमवार को एक दलित मजदूर का रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई है..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:सोमवार की सुबह बिंदकी कोतवाली अन्तर्गत बिंदकी क़स्बे में हत्यायुक्त शव मिलने से सनसनी फैल गई।(fatehpur news)मौक़े पर पहुँचीं पुलिस ने शव की शिनाख्त करा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एसपी सतपाल अंतिल ने घटना स्थल पहुँच जाँच पड़ताल की है।उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गईं हैं।दो लोगों को हिरासत में लेकर  पूछताछ की जा रही है।जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- यूपी:रात भर दूल्हे संग घूमती रही पूरी बारात.नहीं मिला दुल्हन का घर.मायूस हो लौटे.!

विज्ञापन
विज्ञापन

उपलब्ध जानकारी के अनुसार हत्यायुक्त शव मंझिल कोरी( 35) पुत्र शिवलाल कोरी का है।जो क़स्बे का ही रहने वाला है।मृतक मंझिल कोरी क़स्बे में ही शारदा ट्रांसपोर्ट में पल्लेदारी (मजदूरी) का काम काफ़ी समय से कर रहा था।(fatehpur bindki murder news)

काम ख़त्म होने के बाद रोज रात को वह ट्रांसपोर्टर अरविंद कुमार के घर के बाहर बरामदे में पड़े हुए तख़्त पर सोता था।उसी मकान में सरकारी राशन की दुकान (कोटा) भी है।

सोमवार की सुबह जब स्थानीय लोगों ने मंझिल का खून से लथपथ शव तख़्त पर पड़े हुए देखा।जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।शव को देख लग रहा है कि किसी वजनदार चीज़ से सर पर गहरा प्रहार किया गया है।

ये भी पढ़ें- फ़तेहपुर:राह चलते लोगों से मोबाइल व अन्य क़ीमती सामान लूट लेने वाले गैंग का पर्दाफ़ाश.चार गिरफ्तार..तीन फ़रार.!

मृतक की भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।फ़िलहाल हत्या के पीछे की वजह पुलिस तलाश कर रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।