×
विज्ञापन

टिक टॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी के वीडियो पर विवाद..बढ़ी मुश्किलें..!

विज्ञापन

टिक स्टार फैज़ल सिद्दीकी के एक वीडियो को लेकर विवाद हो गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:वीडियो ऐप टिक टॉक पर वीडियो बनाने वाले फैज़ल सिद्दीकी के एक वीडियो पर विवाद हो गया है।उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।आरोप है कि यह वीडियो एसिड अटैक को प्रमोट कर रहा है।लोगों ने वीडियो को लेकर तगड़ा एतराज जताया है।

ये भी पढ़े-lockdown:प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस हमीरपुर में पलटी..!

इस वीडियो को लेकर लोगों का गुस्सा बढ़ा है।और लोग फैज़ल सिद्दीकी पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।आपको बता दे कि फैज़ल को टिक टाक स्टार कहा जाता है।उनके टिक टॉक पर 1.34 करोड़ से ज्यादा फ़ॉलोवर हैं।

इस वीडियो में फैज़ल कहता है- “उसने तुम्हें छोड़ दिया, जिसके लिए तुमने मुझे छोड़ा था?” इसके बाद लड़की के चेहरे पर एक लिक्विड फेंका जाता है और उसका चेहरा पूरा जल जाता है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फर्रुखाबाद में लगातार बढ़ रहा संक्रमण.. मरीजों की संख्या पहुँची 18..!

कुछ लोगों ने इस वीडियो में एक्ट करने वाली युवती के ख़िलाफ़ भी कार्रवाई की माँग की और कहा कि एक महिला होने के नाते उसे तो कम से कम एसिड अटैक पीड़ितों की व्यथा के बारे में सोचना चाहिए था लेकिन फिर भी वो इस क्रूर अपराध के महिमामंडन में हाथ बँटा रही है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग कर के कार्रवाई की माँग की। शर्मा ने कहा कि वो टिक-टॉक (TikTok) और पुलिस, दोनों के समक्ष इससे लेकर जाएंगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।