×
विज्ञापन

Cricket news:टी-20 का भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मुकाबला आज.इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र.!

विज्ञापन

वनडे सीरीज़ 1:2 से हारने वाली भारतीय टीम टी ट्वेंटी सीरीज़ जीतकर हार का बदला लेना चाहेगी।इस सीरीज़ का पहला मुकाबला आज शुक्रवार को खेला जाएगा..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

डेस्क:ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया वनडे सीरीज़ हार गई है।पहले दो मुकाबले हारने के बाद सीरीज़ का आख़री मुकाबला भले ही इंडिया ने जीत लिया हो लेक़िन वह सीरीज़ 1:2 से हार गई।टी ट्वेंटी सीरीज़ शुक्रवार से शुरू हो रही है।यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा।t 20 aus ind

टी20 विशेषज्ञ वाशिंगटन सुंदर और दीपक चाहर के आने से छठे गेंदबाज का विकल्प मिलेगा। चाहर नई गेंद से जल्द विकेट लेने में सफल रहते हैं भारत का इस प्रारूप में रिकॉर्ड अच्छा है।दो साल पहले सीरीज बराबर की थी जबकि 2016 में 3-0 से जीते थे हाल ही में आईपीएल में राहुल, मयंक, धवन अच्छी फॉर्म में नजर आए थे।t twenty ind vs aus

आस्ट्रेलिया टीम को ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर की कमी खलेगी,हालांकि मिशेल स्टार्क की वापसी से तेज़ गेंदबाजी और भी मजबूत होगी।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच भारत के खिलाफ पिछली पांच में से दो बार खाता नहीं खोल सके हैं।भारतीय टीम एक बार फिर फिंच को जल्दी आउट करने की कोशिश करेगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।