×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में एक साथ 14 नए पाज़िटिव.एक ही परिवार में दस..!

विज्ञापन

बुधवार को कोरोना के एक साथ 14 नए मामले सामने आए हैं..जिसमें 10 केस शहर के एक ही परिवार के हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:बुधवार का दिन कोरोना के लिहाज़ से जनपद के लिए बुरा साबित हुआ।कुल 14 नए केस सामने आए जिसमें 10 केस शहर के दक्षिणी गौतम नगर इलाक़े में रहने वाले एक ही परिवार से हैं।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में संक्रमित भतीज़े के सम्पर्क में आए चाचा की मौत..दहशत में शहरी..!

डीएम द्वारा जारी की गई सूचना के अनुसार बुधवार को जनपद में 14 नए कोरोना पाज़िटिव केसों के साथ आँकड़ा 148 पर पहुँच गया है।इन 14 में से 10 केस शहर के दक्षिणी गौतम नगर इलाक़े हैं, जो एक ही परिवार से हैं।शेष 1 व्यक्ति खागा क़स्बे का, एक व्यक्ति ग्राम कनकपुर ब्लाक हथगाम का, और दो महिलाएं कृष्णा नगर ब्लाक बहुआ की संक्रमित हैं।

शहर में दहशत..

शहर के दक्षिणी गौतम नगर इलाक़े में रहने वाले एक व्यक्ति की रिपोर्ट बीते 27 जून को पॉजीटिव आई थी।जिसके बाद घर के बाकी सदस्यों की भी सैंपलिंग प्रशासन ने कराई थी।बुधवार को रिपोर्ट आई जिसमें परिवार के 10 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।संक्रमितों में परिवार की 6 महिलाएं व 4 पुरुष शामिल हैं।

यहाँ यह भी स्पष्ट कर दें कि परिवार के एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की बुधवार सुबह घर पर ही मौत हो गई थी।तब तक उसकी रिपोर्ट नहीं आई थी।शाम को जब रिपोर्ट आई तो मृतक में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई।

ये भी पढ़े-भारत का मिडिल क्लास अच्छा है..उसे भत्ता नहीं..बस व्हाट्सएप पर मीम और वीडियो चाहिए..!

हालांकि जिला अस्पताल में तैनात जिला महामारी विज्ञानी डॉ. अब्दुल्लाह ने बताया है कि मृतक पिछले कई सालों से गम्भीर बीमारियों से जूझ रहे थे।उनमें कोरोना से जुड़े लक्षण नहीं थे।परिवार के एक सदस्य की रिपोर्ट पाज़िटिव आने के बाद मृतक की भी सैंपलिंग कराई गई थी।रिपोर्ट पाज़िटिव आई है लेकिन कोरोना से ही मौत हुई है यह कहना उचित नहीं है।

डीएम द्वारा जारी किए गए फतेहपुर के कोरोना आंकड़े..

कुल सैम्पल-5724

कुल प्राप्त रिपोर्ट-4864

नए पाज़िटिव-14

कुल कोरोना पाज़िटिव-148

एक्टिव केस-35

डिस्चार्ज-113


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।