oak public school

कोरोना:फतेहपुर में एक साथ 14 नए पाज़िटिव.एक ही परिवार में दस..!

बुधवार को कोरोना के एक साथ 14 नए मामले सामने आए हैं..जिसमें 10 केस शहर के एक ही परिवार के हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

कोरोना:फतेहपुर में एक साथ 14 नए पाज़िटिव.एक ही परिवार में दस..!
Fatehpur corona virus. सांकेतिक फ़ोटो।

फतेहपुर:बुधवार का दिन कोरोना के लिहाज़ से जनपद के लिए बुरा साबित हुआ।कुल 14 नए केस सामने आए जिसमें 10 केस शहर के दक्षिणी गौतम नगर इलाक़े में रहने वाले एक ही परिवार से हैं।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में संक्रमित भतीज़े के सम्पर्क में आए चाचा की मौत..दहशत में शहरी..!

डीएम द्वारा जारी की गई सूचना के अनुसार बुधवार को जनपद में 14 नए कोरोना पाज़िटिव केसों के साथ आँकड़ा 148 पर पहुँच गया है।इन 14 में से 10 केस शहर के दक्षिणी गौतम नगर इलाक़े हैं, जो एक ही परिवार से हैं।शेष 1 व्यक्ति खागा क़स्बे का, एक व्यक्ति ग्राम कनकपुर ब्लाक हथगाम का, और दो महिलाएं कृष्णा नगर ब्लाक बहुआ की संक्रमित हैं।

शहर में दहशत..

Read More: Lucknow News: ओह माई गॉड ! मज़ाक-मज़ाक में वैक्यूम क्लीनर से किशोर के प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, हालत बेहद नाजुक

शहर के दक्षिणी गौतम नगर इलाक़े में रहने वाले एक व्यक्ति की रिपोर्ट बीते 27 जून को पॉजीटिव आई थी।जिसके बाद घर के बाकी सदस्यों की भी सैंपलिंग प्रशासन ने कराई थी।बुधवार को रिपोर्ट आई जिसमें परिवार के 10 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।संक्रमितों में परिवार की 6 महिलाएं व 4 पुरुष शामिल हैं।

Read More: Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर

यहाँ यह भी स्पष्ट कर दें कि परिवार के एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की बुधवार सुबह घर पर ही मौत हो गई थी।तब तक उसकी रिपोर्ट नहीं आई थी।शाम को जब रिपोर्ट आई तो मृतक में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई।

Read More: Up Weather News: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों में भीषण गर्मी का प्रकोप ! इन जिलों में लू का येलो अलर्ट

ये भी पढ़े-भारत का मिडिल क्लास अच्छा है..उसे भत्ता नहीं..बस व्हाट्सएप पर मीम और वीडियो चाहिए..!

हालांकि जिला अस्पताल में तैनात जिला महामारी विज्ञानी डॉ. अब्दुल्लाह ने बताया है कि मृतक पिछले कई सालों से गम्भीर बीमारियों से जूझ रहे थे।उनमें कोरोना से जुड़े लक्षण नहीं थे।परिवार के एक सदस्य की रिपोर्ट पाज़िटिव आने के बाद मृतक की भी सैंपलिंग कराई गई थी।रिपोर्ट पाज़िटिव आई है लेकिन कोरोना से ही मौत हुई है यह कहना उचित नहीं है।

डीएम द्वारा जारी किए गए फतेहपुर के कोरोना आंकड़े..

कुल सैम्पल-5724

कुल प्राप्त रिपोर्ट-4864

नए पाज़िटिव-14

कुल कोरोना पाज़िटिव-148

एक्टिव केस-35

डिस्चार्ज-113

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार.. Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कानपुर के पतारा (Parada) में जनसभा (Public meeting) करने पहुंचे....
Fatehpur News: फतेहपुर में वैशाख अमावस्या के दिन युवक की मौत ! प्रशासन की लापरवाही से गई जान
Actress Shweta Tiwari News: 43 की उम्र में भी यह छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री 18 साल की लड़कियों को देती है मात ! ग्लैमरस लुक देखकर दंग रह जाएंगे आप
Google Pixel 8a Smartphone: मार्केट में लॉन्च हुआ एआई फीचर्स वाला गूगल पिक्सल 8a स्मार्टफोन ! प्री बुकिंग के साथ कंपनी दे रही है कई तोहफे
Benefits Of Watermelon: आ गया तरबूज का मौसम ! गर्मियों में तरबूज का करें सेवन, मिलेंगे इस तरह के फायदे
Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ
Fatehpur UP News: फतेहपुर के डीआईओएस कर्मी ने हड़प लिए 25 लाख रुपए ! एक नहीं कई हुए इस बाबू के शिकार

Follow Us