×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में कसता जा रहा है संक्रमण का शिंकज़ा..स्वास्थ्य कर्मी सहित चार नए पाज़िटिव..!

विज्ञापन

जनपद में लगातार कोरोना के मामले बढ़ने से लोगों में दहशत फैली हुई है।गुरुवार को चार नए पाज़िटिव मिलने के बाद आँकड़ा 247 पर पहुँच गया है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह पर पूरी खबर..

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना पूरी तरह से पैर पसार चुका है।तमाम प्रशासनिक इंतजाम कोरोना के बढ़ते शिंकजे को रोकने में बौने साबित हो रहे हैं।

ये भी पढें-फतेहपुर:बिजली विभाग में कोरोना पाज़िटिव आने के बाद मचा हड़कम्प..40 कर्मियों के लिए गए सैम्पल..!

जिला प्रशासन द्वारा हर शाम जारी की रही कोरोना अपडेट्स में भले ही कोरोना से हुई मौतों का ज़िक्र न हो लेकिन सरकार द्वारा जिलेवार जारी किए जा रहे कोरोना के आंकड़ों में फतेहपुर में कुल मौतों का आँकड़ा बढ़कर 6 हो गया है।बीते 24 घण्टे में 2 नई कोरोना से जुड़ी मौतें सरकारी पोर्टल में दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में बहुत तेज़ हो गई है रफ़्तार..पिछले दो दिनों में 25 नए केस..एक की मौत..!

डीएम द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के अनुसार गुरुवार को कुल चार नए कोरोना पाज़िटिव केसों की पुष्टि हुई है।इन नए पाज़िटिव केसों में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमौली में कार्यरत एक स्वास्थ्य कर्मी भी शामिल है।शेष तीन केस क्रमशः शहर क्षेत्र के मसवानी, और ग्राम बादशाही थाना बिंदकी के एक महिला व एक पुरुष हैं।

जिला प्रशासन द्वारा जारी किया गया कोरोना आँकड़ा...

कुल सैम्पल-9239

कुल प्राप्त रिपोर्ट-8135

कुल कोरोना पाजीटिव-247

कुल एक्टिव केस-87

कुल डिस्चार्ज-160


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।