×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में दो औऱ कोरोना संक्रमित निकले..लगातार बढ़ रही है संख्या..!

विज्ञापन

ज़िले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है।रविवार को दो औऱ लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आ जाने से जिले में कुल एक्टिव मामले 9 हो गए हैं..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना संक्रमित मरीज़ो के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है।रविवार को दो और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आ जाने से कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 9 पहुँच चुकी है।

ये भी पढ़े-बड़ी संख्या में मजदूर ज़िले की सीमा में फंसे..काटा हंगामा..हाइवे हुआ जाम..!

डीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में करोना संक्रमण के 2 नए केसों की रिपोर्ट रविवार को प्राप्त हुई।दोनों नए सँक्रमित खागा तहसील क्षेत्र के हैं।

(कुसुम्भा गांव में कोरोना पॉजीटिव केस की जानकारी के बाद बैरिकेडिंग करते ग्रामीण)

जिनमें से एक व्यक्ति ग्राम कबरा ,थाना,खखरेरू तथा दूसरा व्यक्ति ग्राम कुसुंबा ,थाना धाता  का रहने वाला है।दोनों व्यक्ति अलग अलग तिथियों में मुंबई से अपने ग्राम आए थे ।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:पत्रकारों ने क्यों कहा इस साल 30 मई 'हिंदी पत्रकारिता दिवस' को 'काला दिवस' के रूप में मनाएंगे..!

आपको बता दे कि ग्राम कबरा में पहले से ही दो कोरोना संक्रमित हैं।जिसके बाद से ही गाँव को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा चुका है।

डीएम ने बताया कि ग्राम कुसुंबा, थाना धाता को नया कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।तथा वहां पर सैनिटाइजेशन एवं मेडिकल स्क्रीनिंग की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में मुम्बई से लौटा युवक निकला कोरोना संक्रमित..!

ज़िले के थोड़ी सी राहत की ख़बर यह है कि जनपद में कोरोना से संक्रमित प्रथम व्यक्ति की द्वितीय रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।