oak public school

कोरोना:फतेहपुर में दो औऱ कोरोना संक्रमित निकले..लगातार बढ़ रही है संख्या..!

ज़िले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है।रविवार को दो औऱ लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आ जाने से जिले में कुल एक्टिव मामले 9 हो गए हैं..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

कोरोना:फतेहपुर में दो औऱ कोरोना संक्रमित निकले..लगातार बढ़ रही है संख्या..!
Fatehpur corona virus. सांकेतिक फ़ोटो।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना संक्रमित मरीज़ो के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है।रविवार को दो और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आ जाने से कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 9 पहुँच चुकी है।

ये भी पढ़े-बड़ी संख्या में मजदूर ज़िले की सीमा में फंसे..काटा हंगामा..हाइवे हुआ जाम..!

डीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में करोना संक्रमण के 2 नए केसों की रिपोर्ट रविवार को प्राप्त हुई।दोनों नए सँक्रमित खागा तहसील क्षेत्र के हैं।

(कुसुम्भा गांव में कोरोना पॉजीटिव केस की जानकारी के बाद बैरिकेडिंग करते ग्रामीण)

Read More: UPSC Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर

जिनमें से एक व्यक्ति ग्राम कबरा ,थाना,खखरेरू तथा दूसरा व्यक्ति ग्राम कुसुंबा ,थाना धाता  का रहने वाला है।दोनों व्यक्ति अलग अलग तिथियों में मुंबई से अपने ग्राम आए थे ।

Read More: Hardoi Crime In Hindi: प्रेमी के साथ मिलकर खेत में पति की कर दी हत्या ! फिर वहीं मनाई रंगरेलियां, घटनास्थल पर मिली चप्पल से हुआ हत्या का खुलासा

ये भी पढ़े-फतेहपुर:पत्रकारों ने क्यों कहा इस साल 30 मई 'हिंदी पत्रकारिता दिवस' को 'काला दिवस' के रूप में मनाएंगे..!

Read More: Fatehpur Crime News: फतेहपुर में रिश्ते शर्मसार ! सगे ताऊ ने 6 साल की मासूम के साथ कर दी ये हरकत

आपको बता दे कि ग्राम कबरा में पहले से ही दो कोरोना संक्रमित हैं।जिसके बाद से ही गाँव को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा चुका है।

डीएम ने बताया कि ग्राम कुसुंबा, थाना धाता को नया कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।तथा वहां पर सैनिटाइजेशन एवं मेडिकल स्क्रीनिंग की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में मुम्बई से लौटा युवक निकला कोरोना संक्रमित..!

ज़िले के थोड़ी सी राहत की ख़बर यह है कि जनपद में कोरोना से संक्रमित प्रथम व्यक्ति की द्वितीय रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादी के चार दिन पहले युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो...
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब
UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान

Follow Us