×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में एक साथ 11 लोगों की रिपोर्ट आई पॉज़िटिव..कुल सँख्या पहुँची 20..!

विज्ञापन

ज़िले में कोरोना ब्लास्ट हुआ है.सोमवार देर रात एक साथ 11 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना संक्रमण ने अब बहुत तेज़ रफ़्तार पकड़ ली है।सोमवार देर रात डीएम द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ज़िले में कोरोना मरीज़ो की संख्या इकठ्ठा छलांग लगाते हुए बढ़कर 20 हो गई है।

ये भी पढ़े-लॉकडाउन:फतेहपुर में पलटा ट्रेलर..सवार थे प्रवासी मजदूर..एक की मौत..कई घायल..!

डीएम द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के अनुसार तेलियानी ब्लाक के धारूपुर व ठिठौरा गाँव में,ऐराया ब्लाक के सेमौरी गाँव में, विजयीपुर के गोदौरा, व रामपुर गाँव में, मलवां ब्लाक के फरीदपुर गाँव में एक व्यक्ति दो आगरा से लौटे ,बहुआ ब्लाक के सेमौर गाँव में, धाता ब्लाक के हलीमपुर गाँव में इस तरह से कुल 11 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पाज़िटिव आई है।अब तक ज़िले में मिले सभी कोरोना पाज़िटिव प्रवासी हैं।जो हाल ही में जनपद में लौटे हैं।इनमें ज्यादा संख्या महाराष्ट्र से लौटे लोगों की है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:खेत में मौरंग डंप का विरोध करना किसान को पड़ा भारी..इनैत उल्ला ने भाइयों संग मिलकर कर दिया लहूलुहान.!

ज़िले में अब कुल कोरोना मरीजों की संख्या जनपद के सरकारी आंकड़ों के अनुसार 20 हो गई है।इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पाजिटिव मामला मिलने के बाद ज़िले में हड़कम्प मच गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।