×
विज्ञापन

हमीरपुर:कोरोना से बुरी तरह घिरा जिला..अधिशाषी अभियंता की मौत..!

विज्ञापन

हमीरपुर जनपद में भी कोरोना का फ़ैलाव बहुत तेज़ी के साथ हो रहा है..शनिवार को कुल आठ नए मरीजों के साथ आँकड़ा 319 पर पहुँच गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

हमीरपुर:कोरोना संक्रमण से पूरा जिला बुरी तरह घिर चुका है।हर दिन के साथ आँकड़ा बहुत तेज़ गति से बढ़ता चला जा रहा है।शनिवार को जारी हुए आंकड़ो के अनुसार ज़िले में कुल मरीज़ो की संख्या बढ़कर 319 हो गई है।जिसमें से 191 डिस्चार्ज हो चुके हैं।जबकि आठ लोग अब तक संक्रमण की वजह से मौत के मुंह मे समा चुके हैं।

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में 25 नए पाज़िटिव केस..शहर में रफ़्तार तेज़..!

बीते दिन पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिशासी अभियंता राजीव श्रीवास्तव की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है।जानकारी के अनुसार राजीव कोरोना पाज़िटिव थे।उनका इलाज़ कानपुर के हैलेट अस्पताल में चल रहा था।लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।अधिशासी अभियंता की मौत के बाद से जिले में हड़कम्प मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें-वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह नहीं रहे..!

शनिवार को शाम चार बजे तक के कोरोना आँकड़ा जारी करते हुए सीएमओ आर के सचान ने बताया कि इस वक्त ज़िले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 319 है।जिसमें से 191 लोग ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।जबकि आठ लोगों की मौत हुई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।