×
विज्ञापन

corona new strain:महाराष्ट्र में 31 जनवरी तक लॉकडाउन

विज्ञापन

ब्रिटेन से शुरू हुई कोरोना की नई स्ट्रेन (corona new strain) ने एक बार फ़िर सबकी चिंता बढ़ा दी है, भारत भी कोरोना के नए ख़तरे को लेकर सावधान हो गया है..अब तक देश में कोरोना की नए स्ट्रेन से संक्रमित मरीज़ो की संख्या बढ़कर 20 पहुँच गई है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

डेस्क:कोरोना की नई स्ट्रेन (corona new strain)के चलते भारत की सरकार बेहद चौकन्ना हो गई है।बिट्रेन से भारत आने वाली उड़ानों पर सात जनवरी तक के लिए रोक लगा दी गई है।इस बीच महाराष्ट्र राज्य सरकार ने कोरोना के नए खतरे को भांपते हुए राज्य में लॉकडाउन की समय सीमा 31 जनवरी 2021 तक के लिए बढ़ा दी है।coronavirus new strain

ये भी पढ़ें- UP:कोरोना के नए रूप को लेकर चौकन्ना हुई सरकार.सीएम योगी ने दिए सख़्त निर्देश.!

विज्ञापन
विज्ञापन

सरकार ने  महामारी अधिनियम 1897 और आपदा एक्ट 2005 के तहत 31 जनवरी तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है।आदेश में कहा गया है कि कोविड को लेकर जो वर्तमान में गाइडलाइन है वो जारी रहेगी।' corona new strain

बुधवार को नई स्ट्रेन के 14 मामलों की और बढ़ोतरी हुई, इसके साथ ही इस नई स्ट्रेन से संक्रमित मरीज़ो की कुल संख्या बढ़कर 20 हो गई है।इन बीस मामलों में से आठ मामले राजधानी दिल्ली के हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।