×
विज्ञापन

कंगना रानौत ने आलिया भट्ट सोनाक्षी सिन्हा सारा अली खान और सोनम कपूर की पुरानी फ़ोटो कर दी शेयर..मचा हंगामा..!

विज्ञापन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के अंदर मचा घमासान लगता बढ़ता ही जा रहा है.इस बार कंगना रानौत के निशाने पर कई जानी पहचानी एक्ट्रेस आईं हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:बॉलीवुड में हमेसा से ही यह आरोप लगते रहें हैं कि यहाँ सीमित खानदानों का वर्चस्व रहा है।लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोग इस पर खुलकर बात करने लगें हैं।बॉलीवुड में व्याप्त परिवारवाद के खिलाफ बॉलीवुड के अंदर से आवाज़ उठने लगीं हैं।आवाज उठाने वालों में सबसे प्रमुख नाम अभिनेत्री कंगना रानौत का है।वह अपने कई वीडियो के माध्यम से बॉलीवुड में व्याप्त 'गंदगी' के खिलाफ मुहिम छेड़े हुए हैं।

ये भी पढ़े-सुशांत सिंह राजपूत केस-सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर दर्ज हुआ मुकदमा..!

सुशांत की मौत के लिए भी बड़ी संख्या में लोग परिवारवाद और खेमेबाजी को ही जिम्मेदार मान रहे हैं।जिसके चलते करन जौहर, सलमान खान, चोपड़ा फैमली और भट्ट परिवार तक लोगों के निशाने पर है।

कंगना ने कई स्टारकिड्स एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीरें शेयर करके ट्वीटर पर हंगामा मचा दिया है। कंगना रानौत ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के स्टारकिड्स की फोटोज शेयर करते हुए यह बताने की कोशिश की है कि बाहरी लोगों के कितना पक्षपात होता है।

ये भी पढ़े-CTET EXAM 2020:सीटेट परीक्षा को लेकर बहुत बड़ी ख़बर..पूरी बात जरूर जानें..!

इस पोस्ट में कंगना रनौत ने सारा अली खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की पुरानी फोटोज शेयर करते हुए बताया है कि कैसे स्ट्रगल करने वाली लड़कियों की जगह ये सब स्टार बन जाती हैं।जबकि लुक्स के मामले में ये उन स्ट्रगर्ल्स से बेहतर नहीं होतीं।

ये भी पढ़े-यूपी के हमीरपुर में भीषण सड़क हादसा दो लोगों की मौक़े पर ही मौत..कई की हालत चिंताजनक..!

यहां तस्वीरों के साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा है, 'कुछ लोग कहते हैं कि यह बॉडी शेमिंग, नहीं यह नहीं है, यह करण जौहर जैसे मूवी माफिया लोगों के लिए एक रियलिटी चेक है, जो ऑनरिकॉर्ड यह दावा करते है कि बाहरी लोग स्टार किड्स की तरह अच्छे दिखने वाले और प्रतिभाशाली नहीं हैं यह उनकी गलती नहीं है, लोगों को अपने क्रूड ब्रेनवॉशिंग से जागने की आवश्यकता है।'


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।