×
विज्ञापन

सिंगर नेहा कक्कड़ हुईं 32 साल की..जन्मदिन पर जाने जीवन के कुछ राज.!

विज्ञापन

फ़ेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ शनिवार को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

डेस्क:जगरातों में गाने गाकर परिवार के लिए पैसे कमाने वाली नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की सफ़लतम सिंगरो में से एक हैं।शनिवार को नेहा 32 साल की हो गईं।देश के फेमस सिंगिंग रियलिटी शो में बतौर प्रतिभागी भाग लेने वाली सिंगर कुछ सालों बाद उसी रियलटी शो की जज बन गई और तब से लेकर आज तक नेहा हर साल रियलटी शो बतौर जज नज़र आती हैं।

ये भी पढ़े-UP PCS एग्जाम से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने..!

उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक मध्यम वर्गीय परिवार में जन्म लेने वाली नेहा जन्म के कुछ सालों बाद ही अपने परिवार के साथ दिल्ली में आकर बस गईं।नेहा कक्कड़ का शुरुआती जीवन संघर्षों भरा रहा है।

नेहा कक्कड़ हाल ही में अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं।उन्होंने इस दौरान कहा था कि वो नंबर वन हैं इसलिए कुछ लोग इनसे जलते हैं।उन्होंने अपने संघर्ष को लेकर बताया था।"मैंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थी।अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे तो वहां भी मैं पार्टी की तरह ही नजर आ रही हूं।मैं छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाती थी, और लोग पागल हो जाते थे।मैं तभी से पार्टी कर रही हूं।"

ये भी पढ़े-कोरोना ने तोड़ दी मशहूर संगीतकार जोड़ी.नहीं रहे वाज़िद..!

नेहा कक्कड़ बेहतरीन सिंगर के साथ साथ एक ग़जब की आर्टिस्ट भी हैं।उन्होंने कई एल्बम में गायकी के साथ एक्टिंग भी की है।अपने जन्मदिन के मौक़े पर उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में नेहा कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ हैं।लुईस और नेहा की जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है।वीडियो में नेहा ने पोलका डोटिड ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है। नेहा कक्कड़ इस वीडियो में अपने अंदाज और स्टाइल से फैन्स को दीवाना बना रही हैं। वीडियो में नेहा के डांसिंग मूव्स भी काफी जबरदस्त लग रहे हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।