×
विज्ञापन

ट्वीटर पर तापसी पन्नू से भिड़ी कंगना कहा बी ग्रेड

विज्ञापन

किसान आंदोलन में विदेशी कलाकारों के ट्वीट के बाद भारत के भी सेलिब्रेट इस ट्वीट युद्ध में कूद पड़े हैं, अब कंगना रनौत तापसी पन्नू से भिड़ गईं हैं..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

डेस्क:बीते कुछ महीनों से देश के मुद्दों पर अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार अपनी राय ट्वीटर के माध्यम से जनता के बीच रख रहीं हैं।उन्हें मोदी सरकार का प्रचंड समर्थक कहा जाता है।वह अक्सर ट्वीटर पर विरोधियों पर हमला करती रहतीं हैं।

किसान आन्दोलन पर रिहाना के ट्वीट के बाद भारत के भी सेलिब्रिटी इस मुद्दे पर कूद पड़े हैं।अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी इस मामले में ट्वीट किया जिसके बाद उनके ही ट्वीट पर कंगना रिप्लाई देते हुए उन्हें बी ग्रेड लिख दिया।

ये भी पढ़ें- पॉप सिंगर रिहाना कौन हैं,जिन्होंने किया है भारत के किसान आंदोलन पर ट्वीट

तापसी ने जो ट्वीट किया है उसका हिंदी तर्जुमा कुछ इस प्रकार है यदि एक ट्वीट आपकी एकता को तोड़ता है, या एक मजाक आपके विश्वास को कुंद कर देता है या एक शो आपके धार्मिक विश्वास को कुंद कर देता है, तो यह आपके लिए है कि आपको अपने मूल्य प्रणाली को मजबूत करने के लिए काम करना है, दूसरों के लिए 'प्रोपोगंडा शिक्षक ’न बनें।

ये भी पढ़ें- पत्रकार मनदीप पुनिया को मिली जमानत किसान आंदोलन की कवरेज़ के दौरान हुई थी गिरफ्तारी

इसी ट्वीट पर पलटवार करते हुए कंगना ने लिखा है कि बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच।

कंगना के ऐसे ट्वीट रिप्लाई के बाद लोगों ने कंगना की जमकर खिंचाई की है।वहीं कुछ लोग उनके समर्थन में भी हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।