×
विज्ञापन

बॉलीवुड के इस प्रसिद्ध अभिनेता को हुआ कोरोना का संक्रमण..!

विज्ञापन

एक्टर किरण कुमार कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं..अपने संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने ख़ुद दी है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:फिल्मों के साथ साथ टीवी जगत के चर्चित एक्टर किरण कुमार (kiran kumar) कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं।अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद दी है।अपने घर से ही एक टीवी इंटरव्यू दे रहे किरण कुमार ने बताया कि वह पिछले दिनों मुम्बई के एक अस्पताल में रूटीन मेडिकल चेकअप कराने गए हुए थे।इसी दौरान कोरोना का टेस्ट भी हुआ था।जिसकी रिपोर्ट 14 मई को आई है।रिपोर्ट में कोरोना पाज़िटिव पुष्टि होने के बाद उन्होंने घर पर ही खुद को आइसोलेशन में रखा है।

ये भी पढ़े-कोरोना:भारत को अब टेस्टिंग के लिए चीन पर निर्भर नहीं रहना होगा..!

किरण कुमार ने बताया कि-"मुझमें कोरोना वायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था- न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ।बिना लक्षण के होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं।"

ये भी पढ़े-फिल्मों का विलेन,प्रवासी मजदूरों का बना हीरो..क्यों हो रही है इतनी तारीफ़..!

आपको बता दे कि कोरोना का वायरस (corona virus) भारत में बड़ी तेज़ी के साथ फ़ैल रहा है।भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 1,31,868 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 3867 लोगों की मौत हो चुकी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।