×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:धूमधाम से मनाया गया अयोध्या राम मंदिर भूमिपूजन उत्सव..तस्वीरों में देखें झलक..!

विज्ञापन

फर्रुखाबाद में भी अयोध्या राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर ख़ासा उत्साह देखने को मिला..पूरे ज़िले में रामभक्तों ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया..देखें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

फर्रुखाबाद:अयोध्या में रामजन्मभूमि पर भव्य राममंदिर बनने का सैकड़ो वर्षों का लम्बा इंतजार बुधवार को पीएम मोदी के हाँथो हुए भूमिपूजन के साथ ही समाप्त हो गया है।इसको लेकर पूरे देश में उत्साह था।यूपी में खासकर इस दिन ख़ुशी में रामभक्तों ने दीपोत्सव मनाया।

फर्रुखाबाद जिला भी इसमें पीछे नहीं रहा।भूमिपूजन को लेकर उत्साहित रामभक्तों ने जगह जगह दीप प्रज्वलित कर दीपोत्सव मनाया।कई हिन्दू व सामाजिक संगठनों द्वारा मिष्ठान का वितरण किया गया।राम धुन पर भक्त सरोबार रहे।

फैजबाग में हिंदू युवा वाहिनी भारत के पदाधिकारियों द्वारा 51 किलो लड्डू का प्रसाद वितरण किया गया।
नवाववगंज कस्बे में भाजपा पदाधिकारियो ने मिष्ठान वितरण करते हुए ख़ुशी जताई।

शमसाबाद महाकाल सेवा समिति के लोगों ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला प्रचारक दीपेश जी व अन्य संगठन के पदाधिकारियों के साथ चौमुखी महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की।

क़ायमगंज में शिवसेना व हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा भगवान राम की मूर्ति पर आरती व लड्डूओं का भोग लगा प्रसाद वितरण का कार्यक्रम किया गया।

इसी तरह फर्रुखाबाद के कस्बा मंझना में ब्राह्मण समाज जन सेवा समिति के लोगों ने मंदिरों में दीप प्रज्वलन कर खुशी में आतिशबाजी की।इस मौक़े पर पूरे जनपद में दीपावली जैसा माहौल रहा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।