×
विज्ञापन

Aaj ka rashifal today horoscope:इस राशि के लोगों का सामाज में मान सम्मान बढ़ेगा..जानें सभी राशियों का हाल.!

विज्ञापन

आज दिनांक 26 सितम्बर दिन शनिवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि :- छोटी सी बात पर घर में कलह की स्थिति आ सकती है नौकरी तलाश रहें लोगों को सफलता मिलेंगी दिखावे के चक्कर में कर्ज लेना पड़ेगा।

वृषभ राशि :- अपनी योजनाओं को पूरा करने में सफल रहेंगे मित्रों से किया वादा निभाने में नाकाम रहेंगे बाहरी दबाव के चलते फैसला बदलना पड़ेगा।aaj ka rashifal

मिथुन राशि :- नई जिम्मेदारी आने से व्यस्तता बढ़ेगी आय-व्यय में तालमेल बनाकर चलें दूसरों की खुशी के लिए खुद को परेशानी में डाल लेंगे।

कर्क राशि :- परिवार के साथ वक्त बिताकर खुशी होंगी अधिकारियों से मुलाकात लाभदायी हो सकती है जल्दबाजी में गलत फैसला ले बैठेंगे।today horoscope

सिंह राशि :- पहले से चल रहें कार्यों को बीच में रोकना पड़ सकता है कुछ लोग खुलकर विरोध करेंगे कार्यस्थल पर आपकी मुश्किलें बढ़ सकती है।

कन्या राशि :- स्वास्थ्य खराब होने से काम में मन नहीं लगेंगा सहकर्मी धोखा देने की कोशिश कर सकते हैंअपनों की मदद के लिए धन खर्च करेंगे।26 september rashifal

तुला राशि :- झूठ बोलकर लोग उलझानें की कोशिश करेंगे प्रॉपर्टी संबंधी मामलों में सावधानी बरतें करियर में आ रही बाधा दूर होंगी यात्रा योग है।

वृश्चिक राशि :- काम की धीमी गति निराश करेंगी दौड़-धूप के बावजूद सफलता मिलना मुश्किल है दूसरों की आलोचना से बचें, तनाव बढ़ सकता है।

26 September 2020 rashifal

धनु राशि :- भौतिक सुख-सुविधा पर खर्च संभव है नए काम की शुरुआत में परेशानी होंगी  मनमौजी रवैया प्रगति में बाधक हो सकता है धैर्य रखें

मकर राशि :- नए संपर्कों का लाभ मिलेंगा आपका रूखा व्यवहार सहयोगियों को अखर सकता है साझेदारी में चल रही योजना बीच में छोड़नी पड़ेगी।rashifal in hindi

कुंभ राशि :- कार्यस्थल पर बदलाव की उम्मीद करना व्यर्थ है सामाजिक जीवन में मान-सम्मान बढ़ेगा सपने साकार करने के लिए पूरे प्रयास करेंगे।

मीन राशि :- कारोबार में बेहतर शुरुआत के आसार है जो काम सोच के निकले हैं, उसके पूरा करने से राहत मिलेंगी विरोधी प्रबल होंगें यात्रा संभव।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।