×
विज्ञापन

आज का राशिफ़ल:अमावस्या के दिन इन तीन राशियों के लोग सावधान रहें.!

विज्ञापन

आज दिनांक 17 सितम्बर दिन गुरुवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि :- छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिये। अपने परिश्रम का अच्छा लाभ उठा पायेंगे। अपने लक्ष्यों को पूरा करने में प्रयासरत रहेंगे। विरोधी असफल होंगे। शाम के बाद आपका मन अच्छा रहेगा। ऑफिस में आपके ऊपर काम का दबाव ज्यादा रहेगा।

वृष राशि :-  स्वयं को तरोताजा महसूस करेंगे। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। कला और साहित्य में रुचि लेंगे। प्रिय जन से अपने दिल की बात कहेंगे। आपके सभी काम समय पर पूरे होंगे। दोपहर के बाद आपकी कोई समस्या दूर होगी। aaj ka rashifal

मिथुन राशि :- कुछ नया काम शुरू करने से पहले अपने शुभचिन्तकों से सलाह लें। अपने परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सायंकाल में कुछ परेशानी आ सकती है। पुरानी बातों को खींचने से आपको बचना चाहिये। अपने अहंकार पर नियन्त्रण रखें।

कर्क राशि :- आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। भविष्य के लिये योजना बनायेंगे। कारोबार में ग्राहकों की आवाजाही अच्छी रहेगी। आर्थिक निवेश को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। बैंकिंग और फाइनेंस से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा।aaj ka rashifal in hindi

सिंह राशि :- आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। भविष्य के लिये योजना बनायेंगे। कारोबार में ग्राहकों की आवाजाही अच्छी रहेगी। आर्थिक निवेश को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। बैंकिंग और फाइनेंस से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा।

कन्या राशि :- अपने लक्ष्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। दाम्पत्य जीवन में प्रेम की भावना बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में आप अपमानित हो सकते हैं। दूसरों के बजाय अपने निर्णयों पर भरोसा करें। अपनी कुशल संगठन क्षमता का बेहतर प्रयोग करेंगे।15 september 2020 rashifal

तुला राशि :- आत्मनिर्भर होने का प्रयास करें। आँखों और सिर में समस्या हो सकती है। अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें। रिश्तों में खट्टापन आ सकता है। वाद-विवाद से आपको बचना चाहिये। महत्वपूर्ण कार्य दोपहर से पूर्व कर लेना उचित होगा।

वृश्चिक राशि :- परिवार के साथ मनोरंजन का कुछ प्रोग्राम बनायेंगे। समाज में आपकी स्थिति और सम्मान बढ़ेगा। प्रशासन से जुड़े लोगों को काफी लाभ मिलेगा। घर में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है। किसी विशिष्ट व्यक्ति के साथ यादगार समय व्यतीत होगा।

धनु राशि :- मजबूती के साथ अपने काम करें। व्यवसायी गतिविधियों के लिये समय अनुकूल है। आयात-निर्यात से जुड़े कारोबार में लाभ होगा। अपने आप को सँभाल कर रखें। पिता के द्वारा आर्थिक और मानसिक सहयोग मिलेगा।

मकर राशि :- आर्थिक गतिविधियाँ मन्द पड़ सकती हैं। अजनबी लोगों के साथ ज्यादा बातें न करें। परिवार के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें। ऑफिस में कन्फ़्यूजन की स्थिति रहेगी। परिस्थितियाँ नियन्त्रण में आयेंगी।

कुम्भ राशि :- दिन की शुरुआत बहुत ही अच्छी रहेगी। अपने ज्ञान का सार्थक प्रयोग कर पायेंगे। दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। झूंठे आरोपों का सामना करना पड़ेगा। आवश्यकता से अधिक धन का निवेश न करें।

मीन राशि :- पुराने उधार को चुकाकर राहत की साँस लेंगे। कार्य के प्रति आपके उत्साह और समर्पण से आपका सम्मान बढ़ेगा। वकालत के पेशे से जुड़े लोगों के लिये दिन बहुत शुभ रहेगा। पुराने मित्रों से मिलने का अवसर मिलेगा। लव लाइफ के लिये भी समय निकाल ही लेंगे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।