×
विज्ञापन

Aaj ka rashifal:तुला राशि वालों को स्वास्थ्य सम्बन्धी दिक्कतें होंगी..अन्य सभी राशियों का भी हाल जानें.!

विज्ञापन

आज दिनांक 15 अक्टूबर दिन गुरुवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि :- सामाजिक जीवन में आपकी भागीदारी बढ़ेगी अटका धन वसूल कर लेंगे नौकरी तलाश रहें लोगों को सफलता मिलेंगी यात्रा सुखद रहेंगी।

वृषभ राशि :- जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेंगी निजी काम के लिए भागदौड़ रहेंगी पारिवारिक मामलों में पक्ष मजबूत होंगा भाग्योदय संभव है।Aaj ka rashifal

मिथुन राशि :- व्यर्थ के कार्यों में समय बर्बाद होंगा कामकाज में आ रही बाधा दूर होंगी निजी काम करवाने के लिए सिफारिश करवानी पड़ सकती है।

कर्क राशि :- जोखिम के कार्यों से दूर रहें कार्यविस्तार की योजना बन सकती है सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होकर प्रसन्न रहेंगे आस्था बढ़ेगी।Today horoscope

सिंह राशि :- कानूनी मामलों में पक्ष मजबूत होंगा भावुकता में लिए फैसले बदलने पड़ेंगे मेहनत के बावजूद सफलता मिलना मुश्किल है धैर्य रखें।

कन्या राशि :- वैभव के सामान पर भारी खर्च संभव है धीमी गति से चल रहें, कार्यों को गति मिलेंगी सामूहिक कार्यों में आपकी भागीदारी बढ़ेगी।15 october rashifal

तुला राशि :- पुराना रोग उभरने से परेशानी होंगी रोक-टोक के चलते बच्चे विद्रोही हो सकते हैं कानूनी मामले मिल-जुलकर सुलझा लेंगे मित्र मिलेंगे।

वृश्चिक राशि :- भय की स्थिति बनी रहेंगी लोग आपका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे नौकरी में तरक्की के आसार है राज्यपक्ष से लाभ संभव है।Today rashifal

धनु राशि :- राजनीति से जुड़े लोग बड़ी सफलता हासिल करेंगे मनमौजी रवैया आपके लिए नुकसानदायी रहेंगा परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेंगी।

मकर राशि :- आत्मविश्वास से अपनी बात रखें, सफलता मिलेंगी तीखी बातों से सहयोगी नाराज हो सकते हैं अनुभवी लोगों का साथ आगे बढ़ाएगा।

कुंभ राशि :- नई जिम्मेदारी मिलने से व्यस्तता बढ़ेगी युवाओं को करियर में बेहतर विकल्प मिल सकता है जरूरतमंदों की मदद करके खुश होंगे।

मीन राशि :- नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है मन में किसी बात को लेकर तनाव बना रहेंगा काम में देरी से अधिकारी नाराज हो सकते हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।