×
विज्ञापन

9 December 2021 Aaj Ka Rashifal:आज कुम्भ राशि वालों का होगा धन लाभ जानें सभी राशियों का हाल

विज्ञापन

आज दिनांक 9 दिसम्बर 2021 दिन गुरुवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर. 9 December 2021 Aaj Ka Rashifal

मेष राशि :- काम-धंधों में लाभ की संभावना है धर्म में रुचि बढ़ेगी मनचाहा काम नहीं मिलने से मनोबल गिर सकता है मन अशांत रहेगा।

वृषभ राशि :- आवागमन एवं अनावश्यक मेलजोल में सावधानी रखें व्यापार में मंदी छूटेगी अनुभवी और प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनाए रखें। Aaj Ka Rashifal

मिथुन राशि :- समाज-सेवा, दानपुण्य का अवसर मिलेगा किसानों व मजदूरों को राहत मिलेगी आपका अशुभ चाहने वाले परेशानी में पड़ सकते हैं।

कर्क राशि :- आपका सहयोगी रवैया नुकसानदायी हो सकता है विद्यार्थियों को एकाग्रता में बाधा महसूस होगी राजकीय मामले सुलझेंगे धैर्य रखें। 9 December 2021 Rashifal

सिंह राशि :- वित्तीय परेशानी दूर होगी मेहमानों की आवाजाही से अव्यवस्था होगी, लेकिन काम के लिए भागदौड़ रहेगी अपनों के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

कन्या राशि :- मजदूर वर्ग को राहत मिलेगी व्यापारियों को थोड़ी अड़चनों के साथ लाभ होगा संत या गुरु से जीवन को नई दिशा मिलेगी मित्र मिलेंगे। 9 December Rashifal

तुला राशि  :- व्यापार एवं परिवार में खुशियां बढ़ेगी एकाएक कार्यक्रम बदल सकता है जिसे आप अधिक चाहते हैं उसके व्यवहार से खिन्नता होगी।

वृश्चिक राशि :- मांगलिक कार्य में व्यस्त रहेंगे दिल में है जो कह डालें खर्च में सावधानी बरतें जीवनसाथी के सहयोग से परेशानी दूर हो सकती है। Daily Horoscope

धनु राशि :- आने वाला समय उत्तम है परिश्रम का लाभ नहीं मिलने से निराश न हों अध्ययन में रुचि बढ़ेगी शारीरिक व्याधियां परेशान करेंगी।

मकर राशि :- अच्छे लोगों से मुलाकात हो सकती है अपनी योजनाएं गुप्त रखें जिसे आप शत्रु समझ रहे हैं वह सहयोगी निकलेगा आस्था बढ़ेगी।Aaj Ka Rashifal

कुंभ राशि :- धन लाभ की संभावना है मित्रों से दूरी अखरेगी पुराने आनंदमय क्षण व्यस्तता के चलते बोझिल लगेंगे कारोबारी यात्रा हो सकती है।

मीन राशि :- रोजगार में आ रही बाधा दूर होगी यात्रा से बचें व्यापार एवं कार्यक्षेत्र में बदलाव संभव है बुजुर्गों व बच्चों के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।