दिल्ली के हिंसक प्रदर्शन पर सख़्त हुआ सुप्रीम कोर्ट..केजरीवाल ने गृह मंत्री शाह से मिलने का समय मांगा.!

दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में रविवार को हुए हिसंक प्रदर्शन पर सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

दिल्ली के हिंसक प्रदर्शन पर सख़्त हुआ सुप्रीम कोर्ट..केजरीवाल ने गृह मंत्री शाह से मिलने का समय मांगा.!
फ़ोटो साभार गूगल

नई दिल्ली:रविवार को दिल्ली में हुए हिंसक प्रदर्शन का मामला पूरे देश में छाया हुआ है।अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया है।चीफ़ जस्टिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए सख़्त टिप्पणी की है।उन्होंने कहा कि छात्र होना आपको इस प्रकार हिंसा का अधिकार नहीं देता है। जामिया मामले पर अब मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।इससे इतर देश की अलग-अलग यूनिवर्सिटियों में जामिया के समर्थन में छात्र आ गए हैं।

ये भी पढ़े-नागरिकता बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के ऊपर लाठीचार्ज..कई चोटिल..!

नागरिकता कानून के खिलाफ रविवार को हुई हिंसा पर सोमवार को जामिया प्रशासन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।जामिया की वीसी नजमा अख्तर ने कहा कि यूनिवर्सिटी का बहुत नुकसान हुआ है, हमारा कॉन्फिडेंस, इमोशनल नुकसान हुआ है।इसकी भरपाई कौन करेगा।जो आजकल अफवाहें फैलाई जा रही हैं, यूनिवर्सिटी इसकी निंदा करती है हमारे पास सभी फैक्ट है, किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें।जो प्रदर्शन जामिया में नहीं हुआ है, उसे भी जामिया यूनिवर्सिटी के नाम से फैलाया जा रहा है।इससे हमारी यूनिवर्सिटी की इमेज खराब हो रही है।

इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से शांति बनाने की अपील की है।और उन्होंने इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है।

Read More: Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us