UP:केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की मेडिकल टेस्ट कराने वाली फोटो वायरल..जान ले पूरी सच्चाई.!

केंद्रीय मंत्री व फतेहपुर से सांसद साध्वी निरंजन ज्योति की एक फोटो अचानक से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है..क्या है इस वायरल पोस्ट की सच्चाई जानें युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट में..!

UP:केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की मेडिकल टेस्ट कराने वाली फोटो वायरल..जान ले पूरी सच्चाई.!
साध्वी निरंजन ज्योति की वायरल हो रही फ़ोटो।

फतेहपुर:कोरोना वायरस के चलते देश भर में मची अफ़रा तफ़री के बीच कई तरह की खबरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहीं हैं।ताजा मामला केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से जुड़ा हुआ है।sadhvi niranjan jyoti corona virus news

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में लॉकडाउन के चलते बाधित है दवाओं की सप्लाई..आने वाले दिनों में पैदा हो सकता है लोगों के लिए तगड़ा संकट..!

दरअसल शुक्रवार को तमाम सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की एक फ़ोटो वायरल होने लगी।फ़ोटो में साध्वी मेडिकल जांच करा रहीं थीं।फ़ोटो शेयर करते हुए यह दावा किया जा रहा था कि केंद्रीय मंत्री के शरीर में कोरोना वायरस के लक्षण मिलने के बाद जांच कराई गई है और उन्हें कोरोना का संक्रमण होने की आशंका जताई जा रही है।

ये भी पढ़े-कोरोना:यूपी में और सख़्त हुआ लॉकडाउन..जो जहां है वहीं रुके..सड़कों पर पैदल चलने पर भी रोक..सारा ज़रूरी सामान पहुंचेगा घरों तक..!

Read More: Mp News Unique Marriage: 80 साल के बुजुर्ग की अनोखी प्रेम कहानी ! सोशल मीडिया के जरिये खुद से आधी उम्र की महिला से रचाई शादी

ये दावे वायरल हो रही पोस्टों में किए जा रहे हैं।दरअसल जब हमने इस फोटो की पड़ताल शुरू की तो सारा माजरा समझ में आ गया।दरअसल बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हड़कम्प मच गया था।कनिका जिस पार्टी में मौजूद थीं उसी पार्टी में सांसद दुष्यंत सिंह भी थे और फ़िर दुष्यंत सिंह संसद की कार्यवाही में भी मौजूद थे।जिसके चलते सभी सांसदों का कोरोना टेस्ट कराए जाने का निर्णय लिया गया था।इसी क्रम में बीते रविवार को डॉक्टरों की टीम ने एतिहातन सांसद साध्वी निरंजन ज्योति का भी कोरोना टेस्ट सैम्पल लिया था।

Read More: Kangana Ranaut Slapped: अभिनेत्री से सांसद बनी कंगना रनौत को CISF जवान ने मारा थप्पड़ ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

ये भी पढ़े-कोरोना:एक दिन में बढ़ गए कोरोना के दस हज़ार मामले..आख़िर क्यों पिछड़ गया अमेरिका इस लड़ाई में-रवीश कुमार!

Read More: Who is Jyotirao Phule: एक ऐसा महात्मा जिसने महिलाओं वंचितों और किसानों के लिए अपना जीवन खपा दिया

केंद्रीय मंत्री ने वायरल फ़ोटो के बाबत कहा है कि फ़ोटो सही है।उन्होंने कोरोना की जांच कराई है।लेक़िन उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। सोशल मीडिया में ये गलत ख़बर डाली गई है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us