Gadar 2 Online Leaked : सिनेमाघरों में रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया में लीक हो गयी Sunny Deol की गदर 2, मेकर्स को लग सकता है बड़ा झटका

सनी देओल की गदर-2 ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है.माना जा रहा है कि जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म दर्शकों को खूब पसन्द आएगी.फ़िल्म रिलीज़ हुए चंद घण्टे हुए होंगे कि खबर आ रही है कि गदर 2 एचडी प्रिंट पर ऑनलाइन लीक हो गई है.जिससे फ़िल्म मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है.

Gadar 2 Online Leaked : सिनेमाघरों में रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया में लीक हो गयी Sunny Deol की गदर 2, मेकर्स को लग सकता है बड़ा झटका
गदर 2 मूवी ऑनलाइन लीक

हाईलाइट्स

  • सिनेमाघरो में रिलीज़ होते ही गदर 2 हो गयी ऑनलाइन लीक
  • एचडी वर्जन में ऑनलाइन लीक, कई साइट्स पर उपलब्ध
  • फ़िल्म मेकर्स को भुगतना पड़ सकता है नुकसान,आनलाइन लीक होने से पड़ सकता है असर

Gadar 2 leaked online in HD version within few hours : सनी देओल (तारा सिंह) और सकीना की जोड़ी के साथ और तारा पा जी के एक्शन को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघर पहुँचने लगे हैं. और फ़िल्म का जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा है. तभी एक खबर ने फ़िल्म मेकर्स को हैरान कर दिया है.सोशल मीडिया के कई साइट्स पर फ़िल्म लीक कर दी गई है.

हालांकि ऐसा पहली दफा नहीं हुआ है.इससे पहले भी कई फ़िल्म रिलीज होने के कुछ देर बाद लीक हो चुकी हैं और इससे मेकर्स को बड़ा नुकसान होता है.क्योंकि लोगों तक यह मूवी उनके पास ऑनलाइन आसानी से पहुंच जाएगी.जिससे लोग घर बैठे ही जब फ़िल्म देख लेंगे तो सिनेमाघर कौन जाएगा.

गदर 2 रिलीज़ कुछ घण्टे बाद हुई ऑनलाइन लीक

गदर 2 मूवी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है.फिल्म के रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद फिल्म एचडी प्रिंट पर ऑनलाइन लीक हो गई.ऑनलाइन लीक हो जाने से फिल्म मेंकर्स को बड़ा झटका भी लगा है. फिल्म के रिलीज होने से पहले गदर 2 की कहानी को सुनकर लोगों का मानना था कि, यह फिल्म जबरदस्त धमाका करने जा रही है. दो दशक के इंतजार के बाद गदर के सीक्वल के रूप में गदर 2 को सिनेमाघरो में आज उतारा गया है.

Read More: Raha First Photo: क्रिसमस पर रणबीर और आलिया ने फैंस को दिया ये सरप्राइज़ ! बेटी राहा (RAHA) की पहली तस्वीर आयी सामने, फैन्स बोले क्यूट सी doll

दो दशक बाद आई गदर के सीक्वल को देखने के लिए दर्शक उत्साहित

Read More: Valentine Day 2024: क्यों मनाया जाता है वैलेंटाइन डे ! जानिए इससे जुड़ी रोचक कहानी और इतिहास

दो दशक बाद आई गदर 2 फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं.फ़िल्म में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी और उनके बेटे जीत के किरदार को देखने के लिए लोग बेहद उत्साहित हैं.रिलीज़ होने से पहले ट्रेलर देख कर लोगों ने यह तक कहा था कि यह फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

Read More: Actress Suhani Bhatnagar Death: दंगल फेम जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली 'सुहानी भटनागर' का 19 साल की उम्र में निधन ! फैंस में शोक की लहर

गदर 2 ऑनलाइन लीक होने पर मेकर्स को हो सकता है नुकसान

वहीं अब यह खबर सामने आई है कि गदर 2 मूवी रिलीज़ होते ही, कुछ देर बाद फ़िल्म एचडी वर्जन में ऑनलाइन लीक हो गई है. जिसे लोग आसानी से कई साइट्स पर डाउनलोड कर मुफ्त में घर बैठकर देख सकते हैं.इन साइट्स पर तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला, मूवीरुलज़ और अन्य पर उपलब्ध है. माना जा रहा है रिलीज होने के कुछ घंटे बाद इस तरह से ऑनलाइन लीक हो जाना मेकर्स के लिए घाटे का सौदा साबित हो सकता है. और पहले दिन की कमाई और वीकेंड में इसका काफी असर पड़ सकता है.

पहले भी कई फ़िल्म रिलीज़ होने के बाद हो चुकी हैं इस तरह से लीक

हालांकि यह पहला मौका नहीं है कि इससे पहले कल रजनीकांत की फिल्म जेलर रिलीज हुई थी और कुछ घंटे बाद यह भी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई थी. वहीं शाहरुख खान की पठान मूवी भी इसी तरह ऑनलाइन लीक हुई थी. इस तरह से ऑनलाइन लीक होना अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध भी है.

दो दशक बाद आई गदर 2

दो दशक पहले आयी गदर भारत-पाकिस्तान विभाजन पर बनी थी, जबकि 'गदर 2' की कहानी 1971 में भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है.इस फ़िल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा है.फ़िल्म में सनी देओल,अमीषा पटेल,उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर रंधावा भी अहम रोल में हैं.जबरदस्त एक्शन से भरपूर है ये फिल्म.लोगों ने ट्रेलर देख कर ही कहा था कि फ़िल्म धमाकेदार एंट्री करेगी.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us