फतेहपुर:इंजीनियर हत्याकांड-दिनदहाड़े हुई इंजीनियर की हत्या में पुलिस दोहरीकरण के काम में लगे ठेकेदारों पर कस सकती है शिकंजा..ड्राइवर से भी पूछताछ जारी..!

थरियांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिलन्दा अतरहा मार्ग पर हुई रेलवे इंजीनियर की दिनदहाड़े हत्या से स्थानीय पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है..पढ़े इस हत्याकांड पर युगान्तर प्रवाह की फॉलोअप रिपोर्ट।

फतेहपुर:इंजीनियर हत्याकांड-दिनदहाड़े हुई इंजीनियर की हत्या में पुलिस दोहरीकरण के काम में लगे ठेकेदारों पर कस सकती है शिकंजा..ड्राइवर से भी पूछताछ जारी..!

फतेहपुर: रेलवे के चल रहे दोहरीकरण के काम मे भारत सरकार की तरफ़ से नियुक्त इंजीनियर अजय कुमार की मंगलवार सुबह क़रीब 9 बजे हुई बेरहमी से गोली मारकर हत्या से इलाक़े में हड़कंप मचा हुआ है।हर कोई स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है।आपको बता दे कि इंजीनियरि की हत्या उस वक्त हुई जब वह थरियांव थाना क्षेत्र के एकारी रेलवे नाका के करीब बने प्लांट की ओर बोलेरो गाड़ी में बैठकर आ रहे थे।उनके साथ ड्राइवर के अलावा दो लोग और थे लेक़िन घटनाक्रम को देख कर हर कोई यही मान रहा है कि हमलावरो के निशाने पर इंजीनियरि अजय कुमार ही थे।हमलावरो ने पूर्व नियोजित प्लान के तहत ही इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है।

रेलवे के काम मे लगे ठेकेदारों से पुलिस कर सकती है पूछताछ...

भारत सरकार की ओर से रेलवे के दोहरीकरण के काम के लिए नियुक्त इंजीनियर अजय कुमार दोहरीकरण के अंतर्गत बन रहे रेलवे ब्रिजों का काम देखते थे। रेलवे में ही दोहरीकरण के काम को देख रही जीएमआर कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि गोलीकांड में मारे गए अजय कुमार भारत सरकार द्वारा इंजीनियर के पद पर नियुक्त थे। औऱ पीएमसी कम्पनी में कार्यरत थे।

यह भी पढ़े:फ़तेहपुर बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े रेलवे के इंजीनियर को मारी गोली..मौत.!

Read More: Gorakhpur Crime In Hindi: व्यापारी से दरोगा ने डकारे 50 लाख रुपये ! एसएसपी ने किया निलंबित, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों की माने तो अजय कुमार की हत्या की वजह उनके काम से जुड़ी हो सकती है।जिसके चलते पुलिस रेलवे के हो रहे दोहरीकरण के अंतर्गत बनवाए जा रहे अंडरपास,रेलवे ओवरब्रिज,पुलिया,पुल आदि के ठेकेदारों से कड़ाई से पूछताछ कर सकती है।क्योंकि जिस तरीक़े से इस वारदात को अंजाम दिया गया है।उसको देखकर तो यही लगता है कि कंही न कंही इंजीनियरिंग का पद उनकी मौत की वजह बना..!

Read More: Indore April Fool News: अप्रैल फूल बनाने के उद्देश्य से वीडियो कॉलिंग कर डराने के लिए लगा रहा था फांसी ! फिर अचानक ये नाटक हुआ सच

ड्राइवर से भी पुलिस ने शुरू की पूछताछ...

Read More: Deoria Acid Attack News: दिनदहाड़े दो लड़कियों पर हुए ऐसिड अटैक से सनसनी ! दोनों का उपचार जारी

इस सनसनीखेज वारदात के वक्त जिस बोलेरो गाड़ी में इंजीनियरि अपने दो सहकर्मियों के साथ सवार थे उसके ड्राइवर से भी पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।हालांकि बोलेरो के ड्राइवर श्यामू सिंह के ऊपर भी हमलावरों ने पहले तमंचा ताना और गाड़ी से उतर आने को कहा इसके बाद उसके सिर पर पीछे से किसी वज़नदार डंडे या राड से प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया है।ड्राइवर ने बताया कि उसने किसी तरह घटना स्थल से खेतों की तरफ़ भागकर अपनी जान बचाई है।

इंजीनियर के गृह जनपद से भी जुड़े हो सकते हैं घटना के तार...

शहर के ताँबेश्वर मन्दिर चौराहे के क़रीब किराए के मकान में रहकर नौकरी कर रहे मृतक इंजीनियर अजय कुमार फिरोजाबाद ज़िले के रहने वाले हैं।पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है।साथ ही साथ पुलिस यह भी पता लगाने में जुट गई है कि कंही इस घटना के पीछे मृतक के गृह जनपद की कोई आपसी रंजिश का तो मामला नहीं है।इसके लिए पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us