फतेहपुर:पूर्व प्रधान हत्याकांड-रात्रि के अंधेरे में किसने दाग दी सीने में गोली..!

बुधवार देर रात थरियांव थाना क्षेत्र के फरीदपुर गाँव में हुई पूर्व प्रधान की गोलीमार कर हत्या से इलाक़े में सनसनी फैली हुई है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की फॉलोअप रिपोर्ट।

फतेहपुर:पूर्व प्रधान हत्याकांड-रात्रि के अंधेरे में किसने दाग दी सीने में गोली..!
फतेहपुर:पूर्व प्रधान हत्याकांड-घटनास्थल पर मौजूद Asp व स्वाट टीम।फ़ोटो-युगान्तर प्रवाह।

फतेहपुर:थरियांव थाना क्षेत्र के फरीदपुर गाँव में हुई पूर्व प्रधान शिवशंकर सिंह यादव (61) की हत्या से इलाक़े में हड़कम्प मचा हुआ है।बुधवार की देर रात क़रीब 12 से 1 बजे के बीच घर के बाहर ही सोते वक़्त गोलीमार हत्या की गई है।

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में पूर्व ग्राम प्रधान की गोलीमार कर हत्या..!

बताया जाता है कि मृतक शिवशंकर के पास ही थोड़ी दूर पर सो रहा इकलौता बेटा चमन सिंह गोली चलने की आवाज़ से जग गया जब तक वह शोर मचाता अज्ञात हमलावर गोलीमार फ़रार हो गए।

Read More: Gorakhpur Crime In Hindi: दहेज के लोभियों ने विवाहिता से 5 लाख रुपये की करी मांग ! रकम न मिलने पर भाभी के साथ दो देवरों ने किया रेप

पड़ोस में ही रहती है विवाहिता बेटी..

Read More: Salman Khan News: सलमान खान के घर के बाहर शूटरों ने झोंके 3 राउंड फायर ! हमले का क्या था मकसद, घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

मृतक पूर्व प्रधान शिवशंकर यादव के एक बेटा चमन सिंह(45)और दो बेटियां हैं शकुंतला व कुंती हैं।दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है।लेकिन छोटी बेटी कुंती अपने पति और बच्चों के साथ क़रीब 20 साल से अपने मायके में ही अपने पिता के घर के बगल में ही घर बनवाकर रह रही है।बेटे चमन के दो लड़के हैं बड़े लड़के चन्दन सिंह(22) की शादी हो चुकी है।घटना वाली रात चंदन अपनी पत्नी व मासूम बेटी को लेकर इलाज़ कराने अपनी ससुराल चतुरभुजन की सरांय गया हुआ था।मृतक शिवशंकर के नाम पर क़रीब 18 बीघे गाँव से लगे हुए खेत हैं।जिनमें से कुछ बीघे खेत वह गाँव में ही रहने वाली अपनी बेटी व दामाद को अधियाँ-बंटाई में दिए हुए थे।

Read More: J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

घर वालों से की जा रही है पूछताछ..

घटना वाली रात ही मौक़े पर भारी पुलिस बल पहुँच गया था।पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, व सीओ ने घटनास्थल पर पहुँच जाँच पड़ताल की है।मौक़े पर एसओ विनोद कुमार गौतम और चौकी इंचार्ज घण्टों मौजूद रहे।फॉरेंसिक और स्वाट की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुँच साक्ष्य जुटाए हैं।स्वाट टीम ने क़रीब एक घण्टे तक मृतक शिवशंकर के पौत्र जितेंद्र सिंह व उसकी पत्नी से पूछताछ की है।इधर देर शाम पुलिस ने मृतक के बेटे चमन सिंह से भी पूछताछ की है।

ये भी पढ़े-UP:शराब के ठेके पर शराबियों के जमावड़े से परेशान महिलाओं ने की रोड जाम..!

पूर्व प्रधान हत्याकांड में शाम होते होते एक नया टर्न आ गया है।सुबह मृतक के बेटे द्वारा अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।लेकिन शाम को मृतक की पत्नी राजरानी ने वर्तमान ग्राम प्रधान जय सिंह यादव व उसके भाइयों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से एफआईआर दर्ज कराने का प्रार्थना पत्र दिया है।

थरियांव थानाध्यक्ष विनोद कुमार गौतम ने बताया कि पूछताछ की जा रही है।कुछ लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया है।साक्ष्यों के आधार पर ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us