यूपी:ग़ायब हुए पति की तलाश में फतेहपुर से कौशाम्बी का चक्कर लगा रही पत्नी..पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं..!

बीते तीन जनवरी को घर से निकलकर एक होटल पहुंचे व्यक्ति को कुछ लोग उठा ले गए।बताया जा रहा है वो सभी कौशाम्बी पुलिस के जवान थे जो सादी ड्रेस में युवक को गिरफ्तार करने आए थे..क्या है पूरा मामला जानें युगान्तर प्रवाह पर।

यूपी:ग़ायब हुए पति की तलाश में फतेहपुर से कौशाम्बी का चक्कर लगा रही पत्नी..पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं..!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:एक महिला बीते एक हफ़्ते से अपने पति की तलाश में फतेहपुर से कौशाम्बी (kausambka police) का चक्कर लगा रही है।लेक़िन दोनों जगह पुलिस उसे कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।बुधवार को एक बार फ़िर रोते बिलखते महिला अपर पुलिस अधीक्षक फतेहपुर चक्रेश मिश्रा के ऑफ़िस प्रार्थना पत्र लेकर पहुंची।और पति को खोजने की गुहार लगाई। (Fatehpur police)

ये भी पढ़े-UPTET 2019:नकल कराते धरे गए प्रिंसिपल सहित चार लोग..एक सॉल्वर गैंग भी STF के हत्थे चढ़ा..!

युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए पीड़ित महिला वंदना श्रीवास्तव ने बताया कि वह थरियांव थाना क्षेत्र के एकारी गाँव रहती उसके पति देवानन्द उर्फ बबलू श्रीवास्तव के फोन पर बीते तीन जनवरी की सुबह एक फ़ोन आया और उन्हें फोन करने वाले ने बिलन्दा में एकारी मोड़ पर स्थित एक होटल में बुलाया।महिला ने बताया कि उसके पति के साथ गाँव के ही भूषनू गौड़ भी गए थे।कुछ देर बाद भूषनू ने घर वापिस आकर बताया कि उसके पति देवानन्द को सिविल ड्रेस में आई कौशाम्बी पुलिस गिरफ्तार कर ले गई है।महिला ने बताया कि जब उसने पति के फोन पर फोन मिलाया तो नम्बर ऑफ़ बताने लगा।

इसके बाद अगले दिन एक समाचार पत्र में छपी ख़बर के बाद उसे जानकारी हुई कि कोई कैश वैन लूट की कोशिश में उसके पति को गिरफ्तार किया गया है।महिला ने कहा कि यदि उसके पति दोषी हैं तो उन्हें जरूर सजा मिले लेक़िन उसे कम से कम जानकारी तो मिले वो कंहा हैं।उसने कहा कि उसने मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की थी।लेक़िन कौशाम्बी पुलिस द्वारा यह बताया गया कि वह यहां नहीं है।जब वह फतेहपुर पुलिस से पूछती है तो वह कौशाम्बी पुलिस का मामला होने की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ लेते हैं।महिला ने कहा कि उसके छोटे छोटे बच्चे और एक बूढ़ी माँ है।जो पति के इस तरह गायब होने से बेहद परेशान हैं।महिला ने अपने पति की जान का ख़तरा बताते हुए फतेहपुर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। (kaushambi police)

Read More: Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ

अमर उजाला समाचार पत्र में छपी ख़बर के अनुसार एकारी का रहने वाला बबलू श्रीवास्तव बीते 31 दिसम्बर को कौशाम्बी में हुई एक लूट की कोशिश के मामले में वांछित था।जिसकी तलाश कौशाम्बी पुलिस को थी।बीते तीन जनवरी को मुखबिर की सूचना पर बिलन्दा में एकारी मोड़ पर स्थित ढ़ाबे से कौशाम्बी पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने बबलू को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Bijnor Crime In Hindi: कलयुगी पत्नी का वहशीपन ! पति के प्राइवेट पार्ट में दागी सिगरेट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सारी घटना

बुधवार को पीड़ित महिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय फतेहपुर पहुंची।वहां अपर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा से मिल अपनी पीड़ा बताई।इस मामले पर चक्रेश मिश्रा ने कहा कि मामले की जानकारी हुई है।महिला के पति कंहा है इसकी जांच कराई जाएगी।

Read More: Deoria Double Murder: देवरिया में मामूली विवाद पर शराबी पति ने रिश्तों का किया मर्डर ! पत्नी व 12 साल की बेटी की सिलबट्टे से कूचकर की नृशंस हत्या

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us