Unnao Constable Viral Video Update:आपत्तिजनक वायरल वीडियो में हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

उन्नाव में तैनात हेड कांस्टेबल का महिला के साथ वायरल हुए आपत्तिजनक वीडियो मामले में आरोपी हेड कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (Unnao Constable Viral Video Latest News)

Unnao Constable Viral Video Update:आपत्तिजनक वायरल वीडियो में हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
Unnao Constable Viral Video का स्क्रीनशॉट

Unnao constable viral video:महिला के साथ पुलिस कर्मी का वायरल हुआ आपत्तिजनक वीडियो (objectionable viral video unnao) पुलिस की किरकिरी का सबब बन गया था. महिला की तहरीर पर आरोपी हेड कांस्टेबल के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. 

क्या है मामला.. 

बीते सोमवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें यूपी पुलिस की वर्दी पहने एक व्यक्ति एक महिला के साथ चारपाई में बैठा अश्लील हरकतें कर रहा है. वीडियो वायरल (Unnao Police Viral Video) हुआ तो इसकी पड़ताल शुरू हुई यह वीडियो उन्नाव ज़िले का है.यूपी पुलिस की वर्दी में दिख रहा व्यक्ति उन्नाव के बांगरमऊ थाने में तैनात मुख्य आरक्षी दीपचन्द्र गौतम है.

उन्नाव पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी (Unnao SP Dinesh Tripathi) ने कांस्टेबल को वीडियो के आधार पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. पुलिस (Unnao Police) की जांच में सामने आया है कि वीडियो तीन साल पुराना है, उस वक्त आरोपी कांस्टेबल गंगा घाट थाने में तैनात था.

Read More:  UP Crime News: सोशल मीडिया के जरिये नाबालिग किशोरी से दोस्ती ! फिर उसे अगवाकर तीन महीनों तक किया रेप, आरोपी नेपाली युवक हुआ गिरफ्तार

उसी दौरान एक पति पत्नी के बीच का झगड़ा पुलिस के पास पहुँचा था. तभी हेड कांस्टेबल उक्त महिला के सम्पर्क में आ गए था.जब भी पति बाहर होता था कांस्टेबल दीप चन्द्र (Unnao Constable Deep Chandra) महिला के घर जाता था.महिला का पति रेलवे में नौकरी करता है.पड़ोसियों से पति को जानकारी हुई तो उसने एक व्यक्ति की मदद से अपनी पत्नी का कांस्टेबल के साथ चुपके से वीडियो (Unnao Viral Video) बनवा लिया था.

Read More: New Criminal Laws In Hindi: आज से पूरे भारत में बदल गए अंग्रेजों के जमाने के कानून ! BNS से होगा लोगों का न्याय

 

Read More: J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us