Who Is Manish Dubey: होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे SDM Jyoti Maurya के अफेयर की क्यों हो रही चर्चा जानिए पूरी बात

बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्या का पति आलोक से विवाद चर्चा का विषय बना हुआ है.हर दिन कोई न कोई नयी कहानी निकलकर सामने आ रही है. एसडीएम ज्योति मौर्य और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के अफेयर की चर्चा का मामला भी गर्माया हुआ है.उधर मनीष दुबे को मीडिया के सवालों से बचते हुए देखा गया.

Who Is Manish Dubey: होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे SDM Jyoti Maurya के अफेयर की क्यों हो रही चर्चा जानिए पूरी बात
एसडीएम ज्योति मौर्य और होमगार्ड कमान्डेंट मनीष दुबे मामला, वाया सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • एसडीएम ज्योति मौर्य और होमगार्ड कमान्डेंट मनीष दुबे मामला
  • एसडीएम ज्योति मौर्या और पति आलोक मौर्या का विवाद चर्चा का विषय
  • होमगार्ड कमान्डेंट मनीष दुबे कौन है आख़िर क्यो हो रही चर्चा

Who Is Manish Dubey SDM Jyoti Maurya : बरेली में तैनात एसडीएम ज्योति मौर्या इन दिनों सुर्खियों में हैं, उनके पति आलोक मौर्या जो सफाई कर्मी है उनसे उनका विवाद चल रहा है. दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप मढ़ रहे हैं. पति आलोक ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्या के गैर मर्द से अफेयर की बात बताई थी.जिसमें पति आलोक ने बताया था कि होमगार्ड कमान्डेंट मनीष दुबे से उसकी पत्नी के संबंध है. चलिए आपको बताते हैं की होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे कौन है आखिर क्यों हो रही है सोशल मीडिया में उनकी चर्चा.

एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक के बीच और कोई भी !

एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्या के बीच पारिवारिक विवाद केवल पारिवारिक ही नहीं रहा बल्कि इनके विवाद की चर्चा कई घरों तक हो रही है. कोई ज्योति मौर्या को दोषी ठहरा रहा है तो कोई पति आलोक मौर्य (Alok Maurya) को..तो वहीं अब एक और नाम निकल कर सामने आ रहा है 'वो' पति आलोक मौर्या ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्या के 'वो' यानी होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अफेयर की बात बताई है. लोगों के जहन में मनीष दुबे (Manish Dubey) कौन है इसकी चर्चा होने लगी है.

मनीष दुबे कौन हैं और अलोक मौर्या क्यों लगा रहे आरोप?

Read More: Mahoba News In Hindi: प्रेमी-प्रेमिका ने 'वैलेंटाइन डे' पर जहर खाकर की आत्महत्या ! रिश्ते में दोनों लगते थे भाई-बहन

जानकारी के मुताबिक होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात मनीष दुबे प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं वर्तमान में उनकी पोस्टिंग महोबा जिले में है .मनीष पहले से ही शादीशुदा है. इन दिनों मनीष दुबे का नाम एसडीएम ज्योति मौर्या से जोड़ा जा रहा है बताया जा रहा है इन दोनों के बीच अफेयर की खबर को खुद ज्योति के पति आलोक मौर्या ने मीडिया को बताई थी, कि ज्योति के होमगार्ड कमांडेंट के अधिकारी से संबंध है जिसके उसके पास कई प्रमाण भी है..

Read More: UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

मनीष मीडिया के सवालों से आये बचते नजर

Read More: Lucknow Crime In Hindi: शिक्षा देने के नाम पर मौलवी ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी ! आरोपी मौलाना व साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार

वही जब इस मामले में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के बारे में जानकारी की जाने लगी. जिसमें शुक्रवार को वे झांसी दौरे पहुँचे थे,बाहर निकलते ही मीडिया के सवालों से वह बचते नजर आए और उन्होंने मीडिया के सवालों का विरोध करते हुए कहा कि जबरदस्ती मत करिए प्लीज.

वही उन्होंने इस प्रकरण को लेकर सीधे तौर पर यानी आन कैमरा तो नहीं लेकिन मौखिक तौर पर कहा कि मैं परेशान हो चुका हूं,आखिर इस मामले को इतना तूल क्यो दिया जा रहा है. यूपीएससी पास कर लग रहा गुनाह कर दिया.इससे अच्छा तो मैं सॉफ्टवेयर इंजीनियर ही बना रहता..वहीं मनीष की पत्नी से जब इस सवाल के बारे में पूछा गया तो ज्यादा कुछ न बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह घरेलू मामला है आपस में बात होगी.

क्या है sdm ज्योति और आलोक विवाद

गौरलतब है कि प्रयागराज के आलोक मौर्या एक सफाई कर्मी है. उसकी शादी वाराणसी की ज्योति मौर्या से 2010 में हुई थी. आलोक का कहना है कि ज्योति पढ़ने में अच्छी थी इसलिए उसे यूपीएससी परीक्षा की तैयारी करवाई .जहां 2015 में परीक्षा पास कर पीसीएस बन गई .आलोक का आरोप है की अफसर बनने के बाद ज्योति से अनबन शुरू होने लगी. जब जानकारी जुटाई तो कुछ साक्ष्य आलोक को मिले.आलोक का कहना है कि पत्नी ज्योति का अफेयर चल रहा है जिसकी वजह से हमारे बीच पारिवारिक विवाद बढ़ रहा है .आलोक ने कहा इन दोनों ने मेरी हत्या की साजिश रची थी.

ज्योति का यह आरोप

वही इस मामले में ज्योति ने कहा कि इस मामले में आलोक पूरी तरह से झूठ बोल रहे हैं दहेज प्रताड़ना के लिए लगातार प्रताड़ित करता रहता था जिसकी मैंने शिकायत भी की है. फिलहाल इस पूरे मामले में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के आलाधिकारियों से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि मनीष एक अच्छे अधिकारी हैं. आगे ऐसा क्या है मुझे नहीं पता..

कौन बोल रहा सच

फिलहाल एसडीएम ज्योति और आलोक के रिश्ते के बीच अफसर मनीष दुबे का आना एक बड़ा सवाल भी खड़ा कर रहा है.अब देखना यह होगा कि आखिर सच कौन बोल रहा है क्या ज्योति सच बोल रही या फिर पति आलोक सच बोल रहा है.फिलहाल एसडीएम ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य की चर्चा अब घर-घर तक पहुंचने लगी है और इस रिश्ते के बीच 'वो' भी आ गया.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Hathras Crime In Hindi: शादी समारोह में बारातियों पर फूल बरसाने आई नाबालिग के साथ तंदूर में लगे कर्मचारियों ने की हैवानियत ! पीड़िता सदमे में Hathras Crime In Hindi: शादी समारोह में बारातियों पर फूल बरसाने आई नाबालिग के साथ तंदूर में लगे कर्मचारियों ने की हैवानियत ! पीड़िता सदमे में
यूपी के हाथरस (Hathras) से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के दौरान नाबालिग लड़की (Minor...
Noida News: टेस्ट ड्राइव के बहाने 'थार' लेकर फरार हुआ शातिर चोर ! पुलिस ने रणनीति बनाते हुए धर दबोचा
Jhansi Wedding News: घर से संपन्न होने के बावजूद नई नवेली दुल्हन को बैलगाड़ी पर विदा कर ले जा रहा दूल्हा ! कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Modi Ka Parivar: पहले लालू का पीएम मोदी पर प्रहार ! फिर मोदी का लालू पर पलटवार, 2024 में कितना भारी पड़ेगा 'मोदी का परिवार' ?
Vote For Note Case: 'वोट के बदले नोट' मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला ! सांसदों और विधायकों को नहीं मिलेगी कानूनी छूट, रिश्वत लेने पर चलेगा मुकदमा
Premanand Maharaj ji: भक्त ने सवाल किया महाराज मृत्यु भोज करना चाहिए या नहीं ! प्रेमानन्द महाराज जी ने बताई ये बात
Indian Idol Winner Vaibhav Gupta: इंडियन आईडल सीजन 14 के विनर बने कानपुर के वैभव गुप्ता ! जीती ट्राफी, 25 लाख रुपये नकद और चमचमाती कार

Follow Us